ओछी राजनीति बंद करे कांग्रेस: राजेश मसाला

ओछी राजनीति बंद करे कांग्रेस: राजेश मसाला

अमेठी। शुक्रवार को कांग्रेस ने जमीन के मामले में उद्योगपति राजेश मसाला के खिलाफ एक्स पर लिख कर खुद अपने लिए विवाद खड़ा कर लिया है। जिस मामले में कांग्रेस ने लिखा है, उस मामले में सीमा देवी की शिकायत पर राजस्व विभाग ने कई बार जांच की और उसमें राजेश मसाला निर्दोष साबित हुए।

कांग्रेस को राजेश मसाला ने चुनौती दी है कि कांग्रेस नेतृत्व में दम है तो सामने आये और जमीन की पैमाइश करा लें। अगर अवैध कब्जा निकला तो खाली कर देंगे। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी का सिपाही कभी गरीब के साथ धोखा और छल नहीं कर सकता है। यह काम केवल कांग्रेस कर सकती है।

जिसका उदाहरण गांधी परिवार की संस्था संजय गांधी अस्पताल अमेठी में है। राजेश मसाला ने आरोप लगाया है कि संजय गांधी अस्पताल के अधिकारियों ने फैजाबाद की एक अदालत में वर्ष 2016 में शपथ पत्र दाखिल किया था कि वह अमेठी में गरीबों और गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वालों का नि:शुल्क इलाज करते हैं। मरीजों से किसी तरह का कोई फीस नहीं लेते हैं।

राजेश मसाला ने कहा कि इस अस्पताल में गरीबो के निशुल्क इलाज की बात की जाती है, पर अस्पताल में 600 रूपये से लेकर 3000 रुपये प्रति दिन का वेड चार्ज लिया जाता है। यह अस्पताल हर नर्सिंग होम से महंगा है। कांग्रेस गरीबों की बात करती है पर खुद गरीबों का शोषण करती है।

राजेश मसाला ने सवाल उठाया कि इस अस्पताल का प्रशासन आयुष्मान योजना में अपना पंजीकरण कराने को परेशान हैं जो योजना गरीबों के लिए है। अगर यह गरीबों का निशुल्क इलाज करते हैं तो आयुष्मान योजना के लिए क्यो परेशान हैं। राजेश ने सरकार से यह भी मांग की है कि अस्पताल द्वारा पूर्व में आयुष्मान योजना के तहत जो भी भुगतान लिया गया है उसकी वसूली की जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें: 14 साल की उम्र में पहला कत्ल कर 'कालिया' बना अतीक का खास गुर्गा, काली गिट्टी का काम कर बनाई करोड़ों की सम्पत्ति

ताजा समाचार

Health Insurance: जाने हॉस्पिटल डेली कैश कवर स्कीम के बारे में, प्रतिदिन मिलेगी एक निश्चित धनराशि
अयोध्या: बारात से लौट रहे प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना, कैंट थाना क्षेत्र में हुई सनसनीखेज वारदात
'उनकी वीरता और समर्पण को देश हमेशा रखेगा याद', PM मोदी ने सावरकर की पुण्यतिथि पर उन्हें  की श्रद्धांजलि अर्पित 
Nafe Singh Rathi Murder Case: पूर्व विधायक समेत 7 लोगों पर FIR, हमलावरों का सामने आया CCTV फुटेज
संभल: ट्रक ने कार में मारी टक्कर...तीन बार पलटी गाड़ी, बेल्ट व एयरबैग ने बचाई PWD इंजीनियर की जान
मथुरा: अचानक कार में आग लगने से एक युवक की जलकर मौत, जांच में जुटी पुलिस