DPCC में इस पद पर निकली वैकेंसी, यहां जानें आवदेन का तरीका और लास्ट डेट

DPCC में इस पद पर निकली वैकेंसी, यहां जानें आवदेन का तरीका और लास्ट डेट

अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी हो सकती है। दरअसल डीपीसीसी में निकले पद के लिए आप फॉर्म भर सकते हैं। बता दें ये वैकेंसी असिस्टेंट एनवायरमेंट इंजीनियर की हैं और इनके लिए यूपीएससी ईसई परीक्षा में नॉन-सेलेक्टेड कैंडिडेट्स आवेदन कर सकते हैं।

यूपीएससी द्वारा आयोजित इंजीनियरिंग सर्विस एग्जाम के नॉन-रिकमेंडेड कैंडिडेट्स आवेदन के पात्र हैं। ऐसा करने के लिए उनको डीपीसीसी की आधिकारिक वेबसाइट dpcc.delhigovt.nic.in. पर जाना होगा। यहीं से आप डिटेल भी पता कर सकते हैं और आवेदन भी कर सकते हैं। 

आवेदन की लास्ट डेट
बता दें इन वैकेंसी के लिए विज्ञापन इंप्लॉयमेंट न्यूजपेपर में भी पब्लिश किया गया था। आप 25 नवंबर से 1 दिसंबर का रोजगार समाचार-पत्र चेक कर सकते हैं। नोटिस में दी जानकारी के मुताबिक डीपीसीसी के सहायक पर्यावरण इंजीनियर के पद पर आवेदन करने कील लास्ट डेट 25 दिसंबर 2023 है। इस डेट के पहले बताए गए प्रारूप में फॉर्म भर दें।

ऑफलाइन भी भेजने होंगे आवेदन
आपको ये भी बता दें कि इन पद के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के बाद आपको ऑफलाइन भी फॉर्म भेजना होगा। एप्लीकेशन फॉर्म के साथ सभी जरूरी डॉक्यूमेंट लगाना न भूलें।

आवेदन भेजने का पता
एडमिनिस्ट्रेटिव ब्रांच, दिल्ली पॉल्यूशन कंट्रोल कमेटी, चौथा और पांचवां माला, आईएसबीटी बिल्डिंग, कशमीरी गेट, दिल्ली – 06.

सैलरी
योग्यता और आयु सीमा के बारे में डिटेल में जानकारी हासिल करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर लें। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 38 पद भरे जाएंगे। सेलेक्ट होने पर सैलरी महीने के 39 हजार रुपये तक है। बता दें ये फुल टाइम जॉब है जिसकी लोकेशन दिल्ली होगी। अन्य डिटेल और अपडेट समय-समय पर ऊपर बताई गई वेबसाइट से चेक करते रहें।

ये भी पढे़ं- यूएसटी ने हैदराबाद में खोला नया केंद्र, अगले तीन वर्षों में कर्मचारियों की संख्या 4,000 करने की योजना