पीलीभीत: सरकार के कार्यों का पहले अध्ययन करें वरुण गांधी, पूर्व सांसद बलराज बोले - पीलीभीत के हित में होगा पार्टी का निर्णय. जानिए पूरा मामला

पीलीभीत: सरकार के कार्यों का पहले अध्ययन करें वरुण गांधी, पूर्व सांसद बलराज बोले - पीलीभीत के हित में होगा पार्टी का निर्णय. जानिए पूरा मामला

पीलीभीत, अमृत विचार। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तराई के जनपद पीलीभीत में राजनीतिक समीकरण दिनोदिन बदल रहे हैं। भाजपा सांसद वरुण गांधी के अपनी ही सरकार को घेरते हुए बयानबाजी करने के बाद दावेदारों की लंबी फेहरिस्त हो गई है।

वहीं, अब भाजपा के नैनीताल-बहेड़ी सीट के पूर्व सांसद एवं  अध्यक्ष उत्तराखंड राज्य बीज एवं जैविक उत्पाद प्रमीकरण संस्था बलराज पासी ने भी 2024 के चुनाव में अपनी दावेदारी की ओर न सिर्फ इशारा किया बल्कि सांसद वरुण गांधी को लेकर भी खुलकर बोले।

कहा कि वरुण गांधी सरकार के किए गए कामों का अध्ययन पहले ठीक से कर लें।  बता दें कि पिछले छह माह से बलराज पासी की जनपद में सक्रियता तेजी से बढ़ी। गांव-गांव जाकर भाजपा के पुराने वोटर और सक्रिय कार्यकर्ताओं से मिलना। लोगों के दुख-सुख में शरीक होने पर उनकी लोकसभा चुनाव में दावेदारी की ओर इशारा कर रही थी।  

इसी बीच गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे शहर के एक होटल में प्रेसवार्ता कर बलराज पासी ने इस पर मुहर लगा दी। उन्होंने सर्वप्रथम अपनी व परिवार की राजनीतिक पृष्ठभूमि को साझा किया। भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार की ओर से कराए गए विकास के कार्य भी गिनाए। यह भी कहा कि पीलीभीत में गांव-गांव भाजपा का वोटर है।

जिसे भी पार्टी अपने चुनाव चिन्ह देकर मैदान में उतारेगी, उसकी पूर्व के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए जीत होगी। मौजूदा सांसद वरुण गांधी को लेकर कहा कि करीब दस साल से केंद्र की मोदी सरकार ने जो विकास कार्य किए। गांव-गांव जो विकास का रथ दौड़ रहा है, उसका अध्ययन वरुण करें।

एक सवाल पर कहा कि पार्टी ने कभी वरुण गांधी से किनारा नहीं किया। सांसद वरुण गांधी सीनियर नेता है, तीन बार सांसद हो चुके हैं। मगर उन्हें चाहिए कि वह क्या बोल रहे हैं? पार्टी की विचारधारा से परे जाकर बयानबाजी करना बुनियादी नहीं हो सकता। अंत में कहा कि पीलीभीत की जनता को जागरूक जनप्रतिनिधि की जरूरत है। पार्टी आगामी चुनाव में जो भी निर्णय करेगी आने वाले समय में जनता के सामने और पीलीभीत के हित में होगा।

ये भी पढ़ें - पीलीभीत: ठेकेदार का खेल- पुरानी ईंट लगाकर करा दिया प्लास्टर, अब होगी जांच