बरेली: बिजली चोरी का वीडियो वायरल, अवर अभियंता पर आरोप

बरेली: बिजली चोरी का वीडियो वायरल, अवर अभियंता पर आरोप

बरेली, अमृत विचार। बिजली चोरी करने का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस मामले में आरोप है कि अवर अभियंता ने साठगांठ कर पूरे मामले को रफा दफा कर दिया। जबकि अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में अक्टूबर में ही चोरी की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई थी।

सिविल लाइंस-तीन विद्युत उपकेंद्र के सैलानी इलाके में एक होटल और दुकान पर बिजली चोरी का एक वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ है। जिसमें कहा गया है कि क्षेत्र के अवर अभियंता ने वीडियो में साफ चोरी होना दिखने के बाद भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। आरोप है कि कर्मचारियों द्वारा मामले में पैसे लिए गए हैं। वहीं चेकिंग टीम में शामिल संविदा कर्मचारियों पर गलत भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। 

शिकायत में कहा गया है कि अवर अभियंता पहले भी 80 किलोवाट की बिजली चोरी में निलंबित हुए थे, लेकिन अधिकारियों की मेहरबानी होने पर उन्हें दोबारा से तैनाती दे दी गई। इस मामले में अधिशासी अभियंता अनुज गुप्ता ने बताया कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वह अक्टूबर महीने का है।

इस मामले में उसी दिन जेई की तरफ से बिजली चोरी करने वाले संबंधित उपभोक्ता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी गई थी। उसके बाद किलोवाट के हिसाब से बिजली चोरी का जुर्माना तय कर उपभोक्ता को नोटिस देकर उसे जमा करने को भी कहा गया है। पैसे लेने के जो भी आरोप लगाए गए हैं वह पूरी तरह से गलत हैं।

ये भी पढे़ं- बरेली: आम सभा में उठीं कर्मचारियों की समस्याएं, निस्तारण के लिए दिया क्षेत्रीय प्रबंधक को ज्ञापन