बरेली: आम सभा में उठीं कर्मचारियों की समस्याएं, निस्तारण के लिए दिया क्षेत्रीय प्रबंधक को ज्ञापन

बरेली: आम सभा में उठीं कर्मचारियों की समस्याएं, निस्तारण के लिए दिया क्षेत्रीय प्रबंधक को ज्ञापन

बरेली, अमृत विचार। कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर एवं परिवहन निगम के विकास के लिए पुराना बस स्टेशन बरेली पर एक सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता बीडी  मिश्रा प्रांतीय अध्यक्ष द्वारा की गई। इस दौरान मुख्य वक्ता प्रांतीय महामंत्री ने बताया कि वह लगातार यूपी रोडवेज इम्पलाइज यूनियन के बैनर तले विभिन्न मांगो‍ं को लेकर प्रयासरत हैं। कई बार प्रदर्शन भी किया गया। 

आज फिर वह इस सभा के माध्यम से अवगत कराना चाहते है कि मंडलीय परिवहन विकास एवं निजीकरण का विरोध और अनुबंधित बस मालिकों द्वारा अपने-अपने परिचालक रखने की अनुमति का विरोध-संविदा कर्मचारियों का नियमितीकरण किया जाये, मृतक आश्रितों की नियमित नियुक्ति तत्काल की जाये।

आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को परिवहन निगम से संबद्ध किया जाये तथा पारिश्रमिक बकाया दिया जाये। यूनियन के क्षेत्रीय मंत्री रविन्द्र पाण्डेय ने कहा कि वह इस बैठक के माध्यम से बताना चाहते हैं कि अगर जल्द ही कर्मचारियों की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो आगे जाकर वह चक्काजाम आंदोलन भी करेगें। बैठक के बाद उन लोगों ने क्षेत्रीय प्रबंधक दीपक चौधरी को एक ज्ञापन के माध्यम से समस्या से अवगत कराया।

ये भी पढे़ं- बरेली: मिर्ची लदा टेंपो बदायूं हाइवे पर पलटा, किसान की मौत

 

ताजा समाचार

Farrukhabad: गंगा दशहरा पर लगा भीषण जाम...जाम में फंसकर गर्मी में लोग बिलबिलाए, महिला की मौत व दो की हालत गंभीर
कानपुरवासियों को मुंबई की तर्ज पर मिलेगी बिजली, कटौती होने पर 1 मिनट के भीतर आएगी...भीषण गर्मी में लोग नहीं होंगे परेशान
LUCKNOW UNIVERSITY: स्टूडेंट्स ने सूर्यनमस्कार का अभ्यास, विश्वविद्यालय में योग माह का आयोजन
Kanpur News: लू के थपेड़ों से झुलस रहीं फसलें...विशेषज्ञाें ने दी ये राय, पढ़ें- जरूरी खबर
Unnao News: करंट की चपेट में आकर फैक्ट्री कर्मी की मौत...परिजनों में मची चीख-पुकार
अयोध्या: कृषि विश्वविद्यालय के सहायक प्राध्यापक की पत्नी का शव फंदे से लटका मिला