रुद्रपुर: नये मतदाता कार्ड में गड़बड़ी से कांग्रेसियों में आक्रोश, प्रदर्शन

रुद्रपुर: नये मतदाता कार्ड में गड़बड़ी से कांग्रेसियों में आक्रोश, प्रदर्शन

रुद्रपुर, अमृत विचार। आगामी निकाय चुनाव के लिए बनाये जा रहे नये मतदाता कार्ड में बीएलओ की ओर से की जा रही मनमानी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त है। विरोध में कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया और एडीएम को इस संबंध में ज्ञापन भी सौंपा। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बीएलओ पर भाजपा नेताओं के इशारे पर मतदाता कार्ड बनाने का आरोप लगाया है।

गुरुवार को एडीएम अशोक कुमार जोशी को सौंपे ज्ञापन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि आगामी निकाय चुनाव को लेकर वार्डों में नये वोटर आईडी बनाये जा रहे हैं। इसमें बीएलओ की ओर से एक वार्ड के मतदाता का नाम दूसरे वार्ड में जोड़ा जा रहा है। इससे आने वाले निकाय चुनाव में गड़बड़ी होने की आशंका है। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव 2018 के परिसीमन के आधार पर निष्पक्षता के आधार पर कराए जाएं। इस दौरान उन्होंने प्रशासन से बीएलओ को हटाने की मांग भी की।

वहीं एडीएम ने समस्याओं को लेकर मामले में जांच कराने और बीएलओ के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिया है। इस अवसर पर कांग्रेस महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा, निवर्तमान पार्षद मोहन खेड़ा, प्रीति साना, अर्जुन विश्वास, सतीश कुमार, भूपेंद्र कुमार, उमा सरकार, नव कुमार साना, चंद्रशेखर, नारायण आदि लोग मौजूद रहे।