दिल्ली: लॉरेंस गैंग के शूटर्स के साथ स्पेशल सेल की मुठभेड़, दो गिरफ्तार

दिल्ली: लॉरेंस गैंग के शूटर्स के साथ स्पेशल सेल की मुठभेड़, दो गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने वसंत कुंज इलाके में हुई मुठभेड़ के बाद लॉरेंस गिरोह के 2 शूटरों को पकड़ा है। जानकारी के अनुसार दोनों में एक नाबालिग है। इन शूटर्स के पर कई पुराने कई मुकदमें दर्ज हैं।

दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने यहां वसंत कुंज इलाके में कुछ देर चली मुठभेड़ के बाद लॉरेंस बिश्नोई आपराधिक गिरोह के दो सदस्यों को पकड़ लिया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि गिरोह के दो सदस्यों में से एक किशोर है। उसने बताया कि अनीश (23) और 15 वर्षीय किशोर को शुक्रवार रात वसंत कुंज में पॉकेट-9 के निकट पकड़ा गया। उसने बताया कि दोनों को दक्षिण दिल्ली के एक प्रतिष्ठित होटल के बाहर ‘‘गोलीबारी’’ का काम सौंपा गया था और इसका मकसद जबरन वसूली प्रतीत होता है।

पुलिस ने बताया कि उन्हें गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई के कहने पर पंजाब की जेल में बंद अमित से निर्देश मिले थे। अनमोल बिश्नोई लॉरेंस बिश्नोई का रिश्ते का भाई है और संदेह है कि वह कनाडा में छिपा हुआ है। लॉरेंस बिश्नोई गुजरात की साबरमती जेल में बंद है। आरोपियों ने पांच गोलियां चलाई और जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने दो गोलियां दागीं।

पुलिस ने बताया कि इस दौरान कोई घायल नहीं हुआ। पुलिस ने दो पिस्तौल, चार कारतूस और एक मोटरसाइकिल जब्त की है। अनीश सशस्त्र डकैती, शस्त्र अधिनियम एवं हमलों के छह मामलों में और किशोर हरियाणा के रोहतक जिले में सशस्त्र डकैती के एक मामले में नामजद आरोपी है। 

ये भी पढ़ें- आयकर विभाग छापे : अब तक नकदी से भरे 156 बैग बरामद, प्रधानमंत्री मोदी ने कसा तंज 

ताजा समाचार

पीलीभीत: आज से 76 केंद्रों पर होंगी यूपी बोर्ड की परीक्षा, इंतजाम सख्त... तैयारी पूरी
बोर्ड परीक्षा: बच्चों में बढ़ रहा परफॉर्मेंस एंग्जाइटी का खतरा, परिजन परेशान...करें ये काम
बरेली: आत्महत्या से पहले बनाई वीडियो लेकिन जांच में नहीं जिक्र, पुलिस पर मिलीभगत का आरोप...जानिए मामला
बरेली: भाजपा में शामिल हुए सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष जफर बेग, डिप्टी सीएम की मौजूदगी में ली सदस्यता
आंवला के किसान ट्रैक्टरों के साथ पहुंचे कलेक्ट्रेट, प्रदर्शन कर की नारेबाजी
बरेली: अखिलेश यादव ने पार्टी नेताओं से की मुलाकात, बोले- एकजुट होकर सभी प्रत्याशी को जिताएं