Bangladesh Election: बंगलादेश में सिलहट से चुनाव अभियान शुरू करेंगी शेख हसीना

Bangladesh Election: बंगलादेश में सिलहट से चुनाव अभियान शुरू करेंगी शेख हसीना

ढाका। बंगलादेश की प्रधानमंत्री और अवामी लीग की अध्यक्ष शेख हसीना 20 दिसंबर को सिलहट से अपनी पार्टी का चुनाव प्रचार अभियान शुरू करेंगी। ढाका ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुतबािक प्रधानमंत्री हजरत शाहजलाल (आर) और हजरत शाह पारान (आर) की दरगाह पर जियारत करने के बाद चुनाव अभियान की औपचारिक रूप शुरुआत करेंगी और बाद में प्रधानमंत्री आलिया मदरसा मैदान में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगी।

 अवामी लीग के महासचिव ओबैदुल कादर ने रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन में इस मामले की घोषणा की। अवामी लीग के सिलहट जिला इकाई महासचिव एडवोकेट नासिर उद्दीन खान ने कहा कि उन्हें प्रधान मंत्री की यात्रा के बारे में सूचित किया गया है और उन्होंने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी है। इस बीच प्रधानमंत्री की सिलहट यात्रा के अवसर पर पिछले कुछ दिनों से शहर की सड़कों को साफ किया जा रह है। 

कानून प्रवर्तन एजेंसियों के सदस्य भी प्रधानमंत्री की सुरक्षित यात्रा सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं। अवामी लीग हर संसदीय चुनाव से पहले अपना चुनाव अभियान सिलहट से शुरू करती है। ग्यारहवें संसदीय चुनाव से पहले अवामी लीग की अध्यक्ष शेख हसीना ने 30 जनवरी को सिलहट से चुनाव प्रचार शुरू किया था। मुख्य चुनाव आयुक्त काजी हबीबुल अवल द्वारा 15 नवंबर को घोषित कार्यक्रम के अनुसार बारहवां संसदीय चुनाव 7 जनवरी को होगा।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : जिलों में धान खरीद बढ़ाकर सीएमआर उतारने में तेजी लाएं-मंडलायुक्त