Chocolate Day 2024: बरेली में चॉकलेट डे को लेकर बढ़ी स्पेशल गिफ्ट हैंपर की मांग, जानें इसकी कीमत

Chocolate Day 2024: बरेली में चॉकलेट डे को लेकर बढ़ी स्पेशल गिफ्ट हैंपर की मांग, जानें इसकी कीमत

बरेली, अमृत विचार। वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है। वैलेंटाइन्स वीक का तीसरा दिन है चॉकलेट डे और इसे हर साल 9 फरवरी को मनाया जाता है। इस दिन को लेकर शहर की सभी स्वीट शॉप तरह-तरह की चॉकलेट और गिफ्ट हैंपर  से सज चुकी है। चॉकलेट डे को लेकर खरीदारी के लिए लोगों की भीड़ स्वीट शॉप पर उमड़ रही हैं। 

ऐसे में दुकानदार का कहना है कि इस समय सबसे अधिक मांग लोग चॉकलेट गिफ्ट हैंपर  की कर रहे है। अगर बात चॉकलेट हैंपर  के दामों की करें तो स्वीट शॉप पर 100 रुपए से लेकर 2000 रुपए तक के चॉकलेट हैंपर  मौजूद है, जिसमें सबसे अधिक बिक्री 300 रुपए से लेकर 500 रुपए तक के गिफ्ट हैंपर  की अधिक हो रही हैं। 

जानिए क्या बोले दुकानदार
स्वीट विक्रेता देवेंद्र खंडेलवाल ने बताया कि इस बार हमने कई तरह के गिफ्ट हैंपर  तैयार किए है। सभी तरह के लोगों के हिसाब से ही हैंपर  को तैयार किया गया है। युवाओं के लिए अलग गिफ्ट हैंपर  बनाए गए। वहीं बड़ों के लिए भी अलग तरह से गिफ्ट हैंपर  को तैयार किया गया है। बड़ों के गिफ्ट हैंपर  की अगर बात करें तो उसमें चॉकलेट के साथ ही मिठाईयों को भी शामिल किया गया है। चॉकलेट डे बेहद खुशी का दिन माना जाता है। इस दिन को लोग आपने पार्टनर और परिवार के साथ मनाने के लिए हमारें यहां से कई तरह की चॉकलेट और गिफ्ट हैंपर  खरीदने आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Propose Day: अगर करने जा रहे हैं इज़हार-ए-मुहब्बत... प्रपोज करते वक्त अपनाएं ये रोमांटिक आइडियाज, आपका प्यार नहीं कर पाएगा 'ना'