Propose Day: अगर करने जा रहे हैं इज़हार-ए-मुहब्बत... प्रपोज करते वक्त अपनाएं ये रोमांटिक आइडियाज, आपका प्यार नहीं कर पाएगा 'ना'

Propose Day: अगर करने जा रहे हैं इज़हार-ए-मुहब्बत... प्रपोज करते वक्त अपनाएं ये रोमांटिक आइडियाज, आपका प्यार नहीं कर पाएगा 'ना'

वैलेंटाइन वीक की शुरूआत हो चुकी है। आज प्यार करने वाले प्रपोज डे को सेलिब्रेट कर रहे हैं। दिल की बात कहने के लिए लोग कई प्लान बनाते हैं लेकिन ये इतना आसान नहीं होता है। लेकिन अगर आप वाकई किसी को जी-जान से चाहते हैं और बहुत टाइम से उससे अपनी फिलिंग्स शेयर करना चाह रहे हैं, तो प्रपोज डे से बेहतर कोई दिन हो ही नहीं सकता। 

ऐसे में अगर आप भी इस मौके पर किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं, तो इन मोमेंट को थोड़ा स्पेशल बनाएं। जिससे ये पल आप दोनों के लिए ही बन जाए यादगार। आज हम आपको कुछ टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप प्रपोज डे पर आजमा सकते हैं। 

रोमांटिक डिनर डेट के साथ
ये सबसे कॉमन और पुराना आइडिया है प्रपोज करने का, लेकिन आज भी पॉपुलर है। मामला दिल का है और कहते हैं ना कि दिल का रास्ता पेट से होकर गुजरता है, तो इस मौके को हाथ से न जाने दें। पार्टनर को डिनर पर इन्वाइट करें और खुद से उनकी कोई पसंदीदा डिश बनाएं। अगर आपको कुकिंग नहीं आती, तो बाहर से ऑर्डर करने का भी ऑप्शन है। टेबल को इन जायकेदार डिशेज़, सेंटेंड कैंडल्स, फूलों से सजाएं और फिर पार्टनर से पूछे Will You be mine Valentine Forever? 

गानों के जरिए
अगर आपका पार्टनर बॉलीवुड गानों का शौकीन हैं, तो आप इसके जरिए भी अपनी अनकही बातों को उन तक पहुंचा सकते हैं। रोमांटिक गानों की एक प्ले लिस्ट तैयार करें, जो खासतौर से ऐसे ही पलों के लिए बनाए गए हैं और गुनगुनाते हुए उनसे अपने दिल की बात कह दें। 

खेल-खेल में करें प्रपोज
Dumb Charades गेम भी अच्छा ऑप्शन है पार्टनर को प्रपोज करने का। पहली बार में ही अपना प्रपोजल न रखें, पहले उन्हें अलग-अलग फिल्मों के जरिए अपने फीलिंग्स का आइडिया दें फिर सरप्राइज़ दें। नो डाउट आपका ये आइडिया उन्हें बहुत पसंद आएगा। 

ये भी पढे़ं- Valentine Day 2024: आपका पार्टनर भी है खाने-पीने का शौकीन तो दिल्ली-एनसीआर की इन शानदार जगहों पर करें विजिट, वैलेंटाइन डे बन जाएगा यादगार