अमरोहा में डबल मर्डर से सनसनी, धारदार हथियार से वार कर पिता-पुत्री की हत्या...डीआईजी-एसपी ने किया मौका मुआयना

घर के अंदर कमरे में फर्श पर पड़े मिले सर्राफ योगेश चंद्र व बेटी सृष्टि के शव

अमरोहा में डबल मर्डर से सनसनी, धारदार हथियार से वार कर पिता-पुत्री की हत्या...डीआईजी-एसपी ने किया मौका मुआयना

अमरोहा, अमृत विचार। नगर कोतवाली क्षेत्र में सर्राफ योगेश चंद्र अग्रवाल और उनकी बेटी सृष्टि की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। दोनों के शव घर के अंदर ही कमरे में फर्श पर खून से लथपथ मिले। जबकि मृतक योगेश का बेटा इंशाक और पुत्र वधु मानसी उपर कमरे में सो रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डीआईजी मुनिराज और एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। खुलासे के लिए कई टीमें लगाई है।    

यह घटना नगर कोतावली क्षेत्र के के मुहल्ला कटरा गुलाम अली की है। यहां योगेश चंद्र सर्राफा बाजार में सर्राफ की दुकान चलाते थे। परिवार में इकलौता बेटा इशांक अग्रवाल, पुत्र वधु मानसी व दत्तक पुत्री सृष्टि अग्रवाल थी। उन्होंने अपने साले की बेटी श्रष्टि अग्रवाल को गोद लिया था। जबकि कोरोना काल में पत्नी छाया अग्रवाल की मौत हो चुकी है। बेटे की शादी होने के बाद वह पत्नी के साथ दिल्ली में कारोबार करने लगा था। इशांक व उसकी पत्नी सप्ताह में एक बार ही घर आते थे।

यहां केवल योगेश चंद्र व उनकी दत्तक पुत्री श्रष्टि अग्रवाल रहते थे। उनका घर चारों तरफ से बंद है तथा भूतल पर योगेश चंद्र तो प्रथम तल पर बेटे का आवास है। दोनों के रास्ते अलग अलग हैं। बेटा इशांक व उसकी पत्नी दो दिन पहले अमरोहा आए थे। शुक्रवार की रात में किसी समय पिता पुत्री को चाकू से गोदकर उनकी हत्या कर दी गई। शनिवार सुबह लगभग 6 बजे पड़ोस में रहने वाली महिला ने घर का मुख्य दरवाजा खुला देखा तो शक हुआ। भीतर जाकर देखा तो दोनों के शव पड़े थे। जिन्हें देख कर चीख निकल गई। उन्होंने बेटे इशांक को आवाज देकर बुलाया। थोड़ी ही देर में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

अमरोहा में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। सभी व्यापारी एकत्रित हो गए। सूचना पर नगर पुलिस, सीओ अरूण कुमार पहुंच गए। दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। कुछ देर बाद ही एसपी कुंवर अनुपम सिंह, डीआईजी मुनिराज पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए। एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। लेकिन बताया जा रहा है कि योगेश सर्राफ अक्सर एक महिला के संपर्क में थे। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

-जिला प्रभारी प्रबल प्रभाकर

ये भी पढ़ें : अमरोहा : दबंगों ने बिजली कर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, गाड़ी के शीशे भी तोड़े...देखें VIDEO