चित्रकूट: 50 लाख के लिए अपहर्ताओं ने की किशोर की हत्या, पुलिस को देवांगना घाटी में मिला शव

चित्रकूट: 50 लाख के लिए अपहर्ताओं ने की किशोर की हत्या, पुलिस को देवांगना घाटी में मिला शव

चित्रकूट, अमृत विचार। रैपुरा में एक किशोर की अपहर्ताओं ने पचास लाख की फिरौती के लिए हत्या कर दी। पुलिस को उसका शव देवांगना घाटी में मिला तो घरवालों में हाहाकार मच गया। शव को देख कर माना जा रहा है कि ईट-पत्थर से कूंचकर हत्या की गई।

रैपुरा में कालोनी निवासी राजधर कोटार्य किराना व्यवसायी हैं। उनका 16 वर्षीय बेटा सुधांशु, जो कक्षा नौ का छात्र था, दो दिन पहले से घर से गायब हो गया था। घरवाले उसे ढूंढते रहे पर पता नहीं चला। राजधर ने बताया कि सोमवार की सुबह अपहर्ताओं का उनके पास फोन आया कि सुधांशु उनके पास है। पचास लाख की फिरौती भी मांगी। इस पर घरवालों को सहज विश्वास नहीं हुआ।

हालांकि अपहर्ताओं ने बेटे से बात कराई तो सब सन्न रह गए। दोबारा दोपहर में फोन आया तो घरवालों को अपहरण का विश्वास हुआ। इस पर मां मंजू देवी ने थाना पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने नंबर को ट्रेस किया और कुछ लोगों को पकड़ा भी पर शायद तब तक देर हो चुकी थी।

देर शाम अपहृत का शव कर्वी कोतवाली अंतर्गत देवांगना घाटी से सटे गढ़ीवा के जंगल में बरामद हो गया। एसपी अरुण सिंह, एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी, सीओ सिटी हर्ष पांडेय, राजापुर निष्ठा उपाध्याय आदि अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछतांछ कर रही है।

बताया जाता है कि जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा और पुलिस को अपहर्ताओं का सुराग लग गया है। माना जा रहा है कि अपहर्ताओं को पुलिस की सक्रियता की भनक मिल गई और इसलिए किशोर की हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें- Chitrakoot: माल न मिलने पर ही रजिस्ट्री आफिस में लगाई थी आग... पुलिस ने किया खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

Online Jobs Apply