Etawah Crime: दो शातिर चोर गिरफ्तार... चोरी का सामान भी हुआ बरामद, ऐसे करते थे वारदात

इटावा में पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया

Etawah Crime: दो शातिर चोर गिरफ्तार... चोरी का सामान भी हुआ बरामद, ऐसे करते थे वारदात

इटावा, अमृत विचार। कोतवाली पुलिस ने गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर फर्रुखाबाद ओवरब्रिज के पास से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में आरोपियों के पास से तमंचा कारतूस के अलावा चोरी किया मोबाइल व चोरी में प्रयोग होने वाला सामान भी बरामद हुआ।

कोतवाल विक्रम सिंह चौहान अपनी टीम के साथ गश्त कर रहे थे तभी मुखबिर ने सूचना दी कि दो लोग संदिग्ध अवस्था में फर्रुखाबाद ओवरब्रिज के पास खड़े है। वह किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। इस सूचना पीआरवी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस को देख वह भागने लगे। पुलिस ने दौड़ा कर उन्हे धर दबोचा। तलाशी में उनके पास से तमंचा कारतूस मोबाइल व अन्य सामान बरामद हुए। पूछताछ में पकड़े लोगों ने अपना नाम फहीम उर्फ बिहारी व हासिम निवासी गाड़ी पुरा कोतवाली बताया। 

मोबाइल के बारे में उन्होंने बताया कि मोबाइल उसने एक ऑटो चालक का चुराया था। कोतवाल ने बताया कि च पहले भी चोरी के आरोप में जेल जा चुके है। पकड़े सभी दोनो को अवश्य कारवाई के बाद जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें- Auraiya: खिचड़ी मुझे भी खिलाओ...मैं तुमको रुपये दूंगा, कहकर अधेड़ ने मंदबुद्धि लड़की को बनाया हवस का शिकार, जानें- पूरा मामला