काशीपुर: विजिलेंस की छापेमारी के विरोध में धरने पर बैठे राजस्व कर्मी

काशीपुर: विजिलेंस की छापेमारी के विरोध में धरने पर बैठे राजस्व कर्मी

काशीपुर, अमृत विचार। विजिलेंस द्वारा लेखपाल संघ के अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार की गिरफ्तारी किए जाने के विरोध में तहसील परिसर में राजस्व कर्मियों ने प्रकरण की मजिस्ट्रेट जांच की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया हैं। लेखपालों ने अपनी मांगों के समर्थन में नारेबाजी भी की।

बरखेडा पांडे निवासी एक व्यक्ति ने लेखपाल धर्मेंद्र कुमार पर आय प्रमाण पत्र बनवाने के लिए सात हजार की रिश्वत मांगे जाने का आरोप लगाते हुए विजिलेंस से शिकायत की थी। विजिलेंस टीम ने लेखपाल धर्मेंद्र व उसके सहयोगी अलाउद्दीन को सात हजार रुपये की रिश्वत लेते ट्रेप कर लिया। विजिलेंस की इस कार्यवाही के विरोध में राजस्व कर्मियों ने गुरुवार से तहसील परिसर में धरना शुरू कर दिया हैं।

उनका कहना था कि गलत प्रमाण पत्र बनवाने के लिए लेखपालों पर अनैतिक दबाव बनाया जाता है। अगर किसी का प्रमाण पत्र नहीं बन रहा था तो उसे उच्चाधिकारियों से शिकायत करनी चाहिए थी। राजस्व कर्मियों ने षड़यंत्र रचने के आरोपी के खिलाफ भी केस दर्ज किए जाने की मांग की है। यहां लेखपाल संघ के जिलाध्यक्ष सतपाल बाबू, गौरव कुमार, दौलत सिंह, अनुज कुमार, मनीष गुंसाई, जगतार सिंह, सरताज अली, संजीव चौहान, अरुण कुमार, निर्मला मनोला, जीत अरोरा, मुकेश कुमार, अकरम अली, नासिर अली व मनोज कुमार आदि मौजूद रहे।

ताजा समाचार

अमित शाह ने सीआरपीएफ जवानों को दी स्थापना दिवस पर बधाई
बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार