काशीपुर: विजिलेंस की छापेमारी के विरोध में धरने पर बैठे राजस्व कर्मी

काशीपुर: विजिलेंस की छापेमारी के विरोध में धरने पर बैठे राजस्व कर्मी

काशीपुर, अमृत विचार। विजिलेंस द्वारा लेखपाल संघ के अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार की गिरफ्तारी किए जाने के विरोध में तहसील परिसर में राजस्व कर्मियों ने प्रकरण की मजिस्ट्रेट जांच की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया हैं। लेखपालों ने अपनी मांगों के समर्थन में नारेबाजी भी की।

बरखेडा पांडे निवासी एक व्यक्ति ने लेखपाल धर्मेंद्र कुमार पर आय प्रमाण पत्र बनवाने के लिए सात हजार की रिश्वत मांगे जाने का आरोप लगाते हुए विजिलेंस से शिकायत की थी। विजिलेंस टीम ने लेखपाल धर्मेंद्र व उसके सहयोगी अलाउद्दीन को सात हजार रुपये की रिश्वत लेते ट्रेप कर लिया। विजिलेंस की इस कार्यवाही के विरोध में राजस्व कर्मियों ने गुरुवार से तहसील परिसर में धरना शुरू कर दिया हैं।

उनका कहना था कि गलत प्रमाण पत्र बनवाने के लिए लेखपालों पर अनैतिक दबाव बनाया जाता है। अगर किसी का प्रमाण पत्र नहीं बन रहा था तो उसे उच्चाधिकारियों से शिकायत करनी चाहिए थी। राजस्व कर्मियों ने षड़यंत्र रचने के आरोपी के खिलाफ भी केस दर्ज किए जाने की मांग की है। यहां लेखपाल संघ के जिलाध्यक्ष सतपाल बाबू, गौरव कुमार, दौलत सिंह, अनुज कुमार, मनीष गुंसाई, जगतार सिंह, सरताज अली, संजीव चौहान, अरुण कुमार, निर्मला मनोला, जीत अरोरा, मुकेश कुमार, अकरम अली, नासिर अली व मनोज कुमार आदि मौजूद रहे।

ताजा समाचार

डीएम की पहल: 50 से अधिक सोशल मीडिया INFUENCER मतदान के लिए लोगों को करेंगे जागरूक
बलरामपुर: कोयलाबास से लौट रहे यात्रियों से भरी बोलेरो पेड़ से टकराई, दो की मौत-सात घायल  
Auraiya: 81 दिन बाद हो सकी मृतक की ​शिनाख्त; ड्रम में भरा मिला था शव, परिजनों ने दो युवकों पर लगाया हत्या का आरोप
लखनऊ: मेदांता अस्पताल प्रशासन ने मंत्री ओपी राजभर को आरोपों को नकारा, इलाज के नाम पर वसूले थे चार लाख रूपये
दिल्ली-वाराणसी लखनऊ के लिए चलेगी समर स्पेशल ट्रेन,जाने टाइम टेबल
रामपुर: सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक के उत्पीड़न से तंग हुईं शिक्षिकाएं, आत्मदाह की चेतावनी