बहराइच: वैवाहिक समारोह के बाद करंट लगने से श्रमिक की मौत, दूसरा घायल

शादी के दूसरे दिन टेंट उजाड़ते समय एचटी लाइन से छू गया पाइप

बहराइच: वैवाहिक समारोह के बाद करंट लगने से श्रमिक की मौत, दूसरा घायल

बहराइच, अमृत विचार। जिले के फरदा सुमेरपुर गांव में आयोजित वैवाहिक समारोह के बाद सोमवार को श्रमिक टेंट उजाड़ रहे थे। तभी लोहे की पाइप लाइन एचटी लाइन से छू गई। जिसकी चपेट में दो श्रमिक आ गए। एक श्रमिक की करंट लगने से मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया। मृतक श्रमिक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पयागपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत फरदा सुमेरपुर गांव निवासी एक ग्रामीण के यहां रविवार को वैवाहिक कार्यक्रम था। जिसमें टेंट लगा था। सोमवार सुबह वैवाहिक कार्यक्रम होने के बाद श्रमिक टेंट निकल रहे थे। टेंट निकालने में राम गांव थाना क्षेत्र के बल्दी सिंहपुरवा गांव निवासी मलती प्रसाद पुत्र बाबू, श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर थाना क्षेत्र के लालबोझा गांव निवासी राजेंद्र पुत्र दुजई और हृदय राम पुत्र बाबू मजदूरी का काम करते हैं।

टेंट उजाड़ते समय लोहे का पाइप लाइन एचटी लाइन में छू गया। जिसके चलते मालती प्रसाद और राजेंद्र करंट की चपेट में आ गए। करंट लगने से दोनों झुलस गए। दोनों को सीएचसी पहुंचाया गया। यहां हालत गंभीर होने पर मालती को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में मालती की मौत हो गई। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक कमल शंकर चतुर्वेदी ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर जांच के बाद कार्यवाई की जायेगी।

यह भी पढे़ं: पटाखा फैक्ट्री विस्फोट मामला: अंतिम संस्कार से पहले 5 लाख रुपए मुआवजे की मांग पर अड़े रहे ग्रामीण, बमुश्किल माने