Bareilly News: लड़की के चक्कर में फंसाने के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार सदस्यीय टीम गठित

Bareilly News: लड़की के चक्कर में फंसाने के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार सदस्यीय टीम गठित

बरेली, अमृत विचार। बेकरी व्यापारी को लड़की के चक्कर में फंसाकर डील करने वाले चौकी इंचार्ज सौरभ, कांस्टेबल कालेन्द्र और तीनों कथित पत्रकारों और युवती को किला पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने एसएसआई राजकुमार सिंह के नेतृत्व में मुख्य आरक्षी, आरक्षी और महिला आरक्षी की चार सदस्यीय टीम गठित की है।

रामपुर के शहजादनगर निवासी मुस्तकीम की परसा खेड़ा में बेकरी है। कथित पत्रकार भोजीपुरा के हिस्ट्रीशीटर गुलाम शाबिर आजाद, भोजीपुरा के धौराटांडा का नावेद, लीची बाग के चांद मियां ने दरोगा सौरभ कुमार और सिपाही कालेन्द्र से साठगांठ करके लड़की के चक्कर में फंसाने की कोशिश की थी। इस मामले में मुस्तकीम की ओर से रिपोर्ट दर्ज होने के तीन दिन बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। 

इंस्पेक्टर किला हरेन्द्र सिह ने बताया कि कथित पत्रकार गुलाम शाबिर, नावेद, चांद मियां के रिश्तेदारों समेत अन्य संभावित ठिकानों पर दबिशें दी जा रही हैं। दरोगा सौरभ कुमार और सिपाही कालेन्द्र के सरकारी आवास पर भी पुलिस ने दबिश दी लेकिन दोनों नहीं मिले। अब पुलिस आरोपियों के पैतृक गांव में दबिश देगी।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। - हरेन्द्र सिंह इंस्पेक्टर किला

ये भी पढ़ें- Bareilly News: विद्यार्थियों ने देखा कैसे होता है मेडिकल कचरे का निस्तारण