इटावा में शिवपाल यादव विपक्ष पर गरजे, बोले- बीजेपी सरकार को हटाना जरूरी, ये भी कहा

इटावा में शिवपाल यादव विपक्ष पर गरजे

इटावा में शिवपाल यादव विपक्ष पर गरजे, बोले- बीजेपी सरकार को हटाना जरूरी, ये भी कहा

इटावा, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव इटावा पहुंचे। जहां वह एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में बहुत मेहनत करनी है, इस सरकार को हटाना जरूरी है।

यदि यह सरकार नहीं हटती है तो अब संविधान बदलेगा और संविधान के अधिकार छीन लिए जाएंगे। बईमान हैं यह लोग, जहां कम वोट से जीते हो वहां पर बेईमानी कर लेते है। 90 से 95% से अधिक वोट डाल दो तो यह लोग बईमानी नहीं कर पाएंगे, चैनल खोलो तो उसमें में वही भाजपा के लोगों के नाम चलकर रह जाते है।

Shivpal Yadav 1

वहीं, कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा की लोगों से अच्छी भाषा बोलो तो वोट जरूर करेंगे, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनका काम करो तब भी वोट नहीं देते हैं, समझदारी से काम करना है पुराना रिकॉर्ड खोलना है। 

मोदी सरकार को देखते-देखते 10 साल हो गए और योगी सरकार को देखते-देखते 7 साल हो गए लेकिन मिला कुछ नहीं, यह दिक्कतें परेशानी हैं, एक हफ्ते के अंदर आचार संहिता लग जाएगी और चुनाव शुरू हो जाएंगे।

इस दौरान उन्होंने बसरेहर ब्लॉक, जसवंतनगर और सैफई ब्लॉक में कराए जाने वाले विकास कार्यों की समीक्षा की और शिलान्यास पर एसएस मेमोरियल सैफई में पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें- Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, छपरा-मथुरा चार तारीख को रहेंगी निरस्त, नौ ट्रेनें बदले रास्ते से चलेंगी, पढ़ें...