गोंडा: इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य के सोते समय गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गोंडा: इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य के सोते समय गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गोंडा, अमृत विचार। छपिया थाना क्षेत्र के चांदारती गांव में मामा के घर आए क्षेत्र के श्री सीडी यादव इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य की रविवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के समय वह घर के बाहर सो रहे थे। हत्यारों ने सोते समय ही वारदात को अंजाम दिया। आधी रात हुई ताबड़तोड़ फायरिंग वह हत्या की वारदात से पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और घटना की छानबीन में जुटी है। परिजनों ने गांव के ही दो लोगों के खिलाफ हत्या के नाम जब रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरे की तलाश में पुलिस टीमें में लगाई गई है।  

8

छपिया थाना क्षेत्र के सिसहनी बभनान के रहने वाले दिनेश यादव(42) श्री सीडी यादव इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य थे। रविवार को वह थाना क्षेत्र के चांदारती गांव स्थित अपने मामा के घर गए थे। रात में वह मामा की दुकान पर सोने गए थे। रात करीब एक बजे दो हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उनकी हत्या कर दी और फरार हो गए।

8

फायरिंग और हत्या की वारदात से गांव में दहशत फैल गई। परिजन तत्काल दिनेश को सीएचसी ले गए जहां डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। इस घटना की सूचना मिलने पर छपिया पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ देर बाद पुलिस के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि मामले में परिजनों की तरफ से दो लोगों के खिलाफ हत्या के नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-सुलतानपुर: रिटायर्ड फौजी ने अंशु यादव पर दर्ज कराया धोखाधड़ी का केस, जानें क्या है माजरा..