सुलतानपुर: रिटायर्ड फौजी ने अंशु यादव पर दर्ज कराया धोखाधड़ी का केस, जानें क्या है माजरा..

पुरुष बन चला रही थी ई रिक्शा, बैट्री पैनल बेच फौजी से माग रही थी पैसे

सुलतानपुर: रिटायर्ड फौजी ने अंशु यादव पर दर्ज कराया धोखाधड़ी का केस, जानें क्या है माजरा..

सुलतानपुर, अमृत विचार। युवती से पुरुष बन किराए पर फौजी से ई रिक्शा ले कुछ दिनों में उसके सामान बेच लिया। ई रिक्शा फौजी के घर छोड़ दिया, फौजी ने पैसे मांगे तो वह मुकदमे में फसाने की धमकी दी। पुलिस से सहयोग न मिलने पर फौजी ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने युवती के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नगर कोतवाली के सीताकुंड निवासी शैलेन्द्र कुमार पाठक ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कक्ष संख्या 16 में वाद दायर किया। उसने बताया कि फौज से रिटायर्ड होने पर जीविकोपार्जन के लिए ई रिक्शा चलवाता है। बीते 8 सितंबर 2022 को उसके पास बंधुआंकला थाना क्षेत्र के सरैया गांव निवासी अंशु यादव किराए पर ई रिक्शा चलाने आया। तो उसने मना कर दिया, लेकिन परिवार का भरण पोषण की बात कही तो शर्तो के आधार पर ई रिक्शा दे दिया।

आरोप है कि 18 सितम्बर को ई रिक्शा की बैट्री, मोटर पैनल आदि सामान बेच ई रिक्शा ला कर खड़ा कर दिया। इसकी शिकायत दर्ज करने जब वह नगर कोतवाली गया तो उसने अपने को युवती बताते हुए 28 हजार की मांग की। 

जबकि उसने जो आधार कार्ड दिया था उस पुरुष लिखा हुआ था। और पहनावा भी पुरुष का था। बाद में धोखाधड़ी कर उससे जब पैसे मांगे तो एसपी को पत्र दिया। कार्यवाही नहीं होने पर कोर्ट की शरण ली है। कोर्ट के आदेश पर नगर कोतवाली ने महिला के खिलाफ़ धोखधड़ी सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: शहर के आईवीएफ केंद्रों पर कसेगा शिकंजा, स्वास्थ्य विभाग करेगा कार्रवाई, जानिए क्यों है नाराज?