संगीता ओडवानी बोलीं- 'श्रीमद रामायण' में शूर्पनखा का किरदार निभाना बेहद चुनौतीपूर्ण

संगीता ओडवानी बोलीं- 'श्रीमद रामायण' में शूर्पनखा का किरदार निभाना बेहद चुनौतीपूर्ण

मुंबई। अभिनेत्री संगीता ओडवानी कहना है कि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'श्रीमद रामायण' में शूर्पणखा का किरदार निभाना उनके लिये बेहद चुनौतीपूर्ण रहा। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की दिव्य गाथा, 'श्रीमद रामायण', भगवान राम, माता सीता और लक्ष्मण के वनवास के दौरान की यात्रा का अनुसरण करती है। शो के एक महत्वपूर्ण अध्याय की ओर बढ़ते हुए, दर्शक अब लंकापति रावण की बहन, शूर्पणखा को देखेंगे, जो भगवान राम और लंकापति रावण के बीच महायुद्ध की जड़ बनेगी। इस किरदार को संगीता ओडवानी ने निभाया है।

संगीता ओडवानी ने कहा,शूर्पणखा का किरदार निभाने के लिए एक गहरे नजरिए की जरूरत होती है जो उसकी सोच में गहराई से उतरता है। यह उसकी दुर्जेय उपस्थिति को गले लगाने के साथ-साथ उसके भयंकर बाहरी स्वरूप के नीचे छिपे दर्द और लालसा को भी उजागर करने के बारे में है।

 संगीता ओडवानी ने कहा, एक कलाकार के रूप में, यह खोज का एक सफर है, जो इस मुश्किल किरदार की परतों को हटाकर उसके भीतर की इन्सानियत को प्रकट करती है, जिससे दर्शकों को उसे सिर्फ एक खलनायक के रूप में नहीं, बल्कि अपने स्वयं के संघर्षों के साथ एक बहुमुखी व्यक्ति के रूप में देखने का मौका मिलता है। श्रीमद रामायण, हर सोमवार से शुक्रवार रात 09 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है। 

ये भी पढ़ें : Aamir Khan Birthday : आमिर खान ने फिल्म 'यादों की बारात' से की करियर की शुरुआत, फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बनाई पहचान