पीएम मोदी हमारे बड़े भाई, सीट का बंटवारा करें हम तैयार हैं :संजय निषाद

पीएम मोदी हमारे बड़े भाई, सीट का बंटवारा करें हम तैयार हैं :संजय निषाद

प्रयागराज, अमृत विचार। मत्स्य विकास मंत्री संजय निषाद शनिवार को कौशांबी जनपद के एक कार्यक्रम में शामिल होने बम्हरौली एयरपोर्ट पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने कहा कि शनिवार से आचार संहिता लागू हो गई है। एनडीए गठबंधन भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में पूरी तरह से सशक्त है। इस बार भी हम 400 से ज्यादा सीट जीतकर एक बार फिर सरकार बना रहे हैं। सीटों के बंटवारे को लेकर उन्होंने कहा कि मोदी जी हमारे बड़े भाई हैं और भारतीय जनता पार्टी हमारी गार्जियन है। वह जिस तरीके से सीटों का बंटवारा करेगी हम पूरी तरीके से तैयार हैं। 
 
उन्होंने कहा कि विपक्ष पूरी तरीके से बिखर चुका है। जनता को यह अधिकार है कि वह वोट के जरिए अपना अभिभावक चयनित करे। इसके लिए वह अपने मत का पूरा इस्तेमाल करने के लिए आजाद है। हमारे देश की जनता ने सभी पार्टियों को बारी-बारी से देखा है, लेकिन पिछले 10 सालों से लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अपनी आस्था प्रकट कर रहा है। ताकि हम आम जनमानस से रूबरू होते हुए अपने गठबंधन को मजबूत बनाएं।

एनडीए गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टियों के बीच में आपसी मतभेद होते जरूर हैं, लेकिन जब गठबंधन को सशक्त करने का समय होता है तो हम सब लोग साथ होते हैं। उन्होंने मायावती के पीडीए को लेकर दिए बयान पर कहा कि मायावती का अस्तित्व अब खत्म हो चुका है। कांग्रेस की ओर से लगातार की जाने वाली बयान बाजी को लेकर कहा कि सचमुच कांग्रेस मजबूत होती तो आज उसकी स्थिति ऐसी ना होती।

ये भी पढ़ें -6वें चरण में होगा श्रावस्ती लोकसभा का चुनाव, उतरवाए गए बैनर-पोस्टर

ताजा समाचार

बिजनौर : वाहनों की चेकिंग कर रहा था फर्जी दरोगा, पुलिस को दिखाई अकड़...जानिए फिर क्या हुआ?
बदायूं: सपा प्रत्याशी को देना वोट, वर्ना जान से मार दूंगा...फोन पर युवक ने दी धमकी, डरा हुआ है भाजपा समर्थक...जानिए मामला
अयोध्या: भीषण गर्मी से तेजी से बढ़ रही है मरीजों की संख्या, रोजाना आ रहे उल्टी दस्त के करीब 25 मरीज, CHC हुई फुल 
मुरादाबाद: व्यापार संगठन की मांग- अवैध साप्ताहिक बाजार हटाई जाए.. शहर में अवैध ई-रिक्शा पर लगे अंकुश
लोकसभा चुनाव 2024: श्रीकला ने फैलाया आँचल, मिलने लगा आशीर्वाद
लोहिया संस्थान: भारत के पहले 22 हेड्स माइक्रोस्कोप लैब की हुई शुरूआत, प्रदेश के अन्य मेडिकल कॉलेजों को भी मिलेगा लाभ