बरेली: बीडीए कॉलोनी में 6 महीने में ही उखड़ी सड़क, वन मंत्री हुए नाराज तो हाल देखने पहुंचे JE-AE

बरेली: बीडीए कॉलोनी में 6 महीने में ही उखड़ी सड़क, वन मंत्री हुए नाराज तो हाल देखने पहुंचे JE-AE

फोटो- सड़क का मुआयना करने पहुंचे सहायक अभियंता संजय कुमार।

बरेली, अमृत विचार: अपनी विधायक निधि से बनी सड़क छह महीने में ही उखड़ जाने की जानकारी वन मंत्री डॉ. अरुण कुमार को शनिवार को अमृत विचार की खबर से मिली। इसके बाद उन्होंने नाराजगी जताई तो ग्रामीण अभियंत्रण विभाग (आरईएस) के अफसर हरकत में आए। एई और जेई सड़क का हाल देखने पहुंचे। कमियां नजर आईं तो सड़क को जल्द ठीक कराने की बात कहकर लौट गए।

बीडीए कॉलोनी में आरईएस ने डॉ. अरुण की विधायक निधि 85 मीटर लंबी सीसी रोड का निर्माण कराया था। उनके कैंप कार्यालय के नजदीक सवा छह लाख की लागत से बनी यह सड़क छह महीने में ही ध्वस्त हो गई। कॉलोनी के लोगों में इस पर काफी गुस्सा था। शुक्रवार को अमृत विचार की टीम पहुंची तो उन्होंने आरोप लगाया कि सड़क निर्माण में अफसरों ने भारी कमीशनखोरी की है। यह भी लिहाज नहीं किया कि इसी गली में वन मंत्री का कैंप कार्यालय है।

शनिवार सुबह वन मंत्री की डांट पड़ने के बाद आरईएस के एई और जेई सड़क की हालत देखने पहुंचे। एक्सईएन विनय कुमार ने बताया कि एई और जेई को सड़क की गुणवत्ता की निगरानी न करने पर डांट लगाई गई है। सड़क का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है जिसे जल्द ठीक कराने के निर्देश दिए है।

जेई बोला, कमियां तो रह ही जाती हैं
बीडीए कॉलोनी के अलावा रेजिडेंसी गार्डन कॉलोनी में भी वन मंत्री की विधायक निधि से बनाई गई सड़क भी कुछ ही महीनों में उखड़ चुकी है। हालांकि इसके बावजूद शनिवार को सड़क की हालत देखने पहुंचा जेई यह मानने को तैयार नहीं हुआ कि निर्माण में गुणवत्ता का पालन नहीं किया गया था। बोला, काम में थोड़ी-बहुत कमियां रह ही जाती हैं।

यह भी पढ़ें- बरेली और आंवला में 3492 बूथों पर पड़ेंगे वोट, 33.54 लाख मतदाता बनेंगे भाग्य विधाता