कासगंज: न्यायिक अधिकारी रश्मि को मिली एक नई उपलब्धी, हुआ प्रमोशन 

कासगंज: न्यायिक अधिकारी रश्मि को मिली एक नई उपलब्धी, हुआ प्रमोशन 

कासगंज, अमृत विचार: नवरात्र में बालिकाओं, महिलाओं, छात्राओं की सफलता की कहानी अन्य सभी के लिए प्रेरणा श्रोत बनी हुई है। सोमवार के अंक में अमृत विचार ने न्यायिक अधिकारी रश्मि की सफलता दर्शाते हुए कहानी प्रकाशित की। इस बीच उसे एक और खुशी मिल गई। रविवार को ही उसकी पदोन्नति का नोटिफिकेशन जारी हुआ जो सोमवार को उसे मिल गया है।अपर सिविल जज से वह सिविल जज बन गई हैं। उनकी सफलता पर परिवार में खुशियां हैं।

मूल रूप से सहावर गेट निवासी नरेंद्र वर्मा की पुत्री रश्मि ने पिछले साल अगस्त माह में पीसीएसजे की परीक्षा उत्तीर्ण की थी। व्यापारी नरेंद्र की बेटी मध्यमवर्गीय परिवार से हैं, लेकिन बचपन से ही पढ़ने में तेज तर्रार रही और प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा का समय समय पर प्रदर्शन किया।

पीसीएसजे की परीक्षा पास करने के बाद उसका सिलेक्शन हुआ। उन्नाव में अपर सिविल जज जूनियर डिविजन के पद पर तैनाती मिली। अल्प समय में ही उसकी कार्यकुशलता ने उसे ऊंचाइयों तक पहुंचाया है। अब उच्च न्यायालय इलाहाबाद की ओर से नोटिफिकेशन जारी किया गया है।

रजिस्ट्रार जनरल की ओर से जारी नोटिफिकेशन में स्पष्ट किया गया है कि रश्मि सिंह को अपर सिविल जूनियर डिविजन उन्नाव से सिविल जज जूनियर डिविजन नॉर्थ उन्नाव में तैनाती दी गई है। उनकी सफलता पर परिवार में खुशियां हैं।

रश्मि के चाचा जुगेंद्र लोधी, भाई संदीप, वेदांत, पीयूष, धीरज, विवेक, गरिमा सिंह, गार्गी सिंह, मानसी सिंह के अलावा मां नेमवती ने उन्हें बधाई दी है। वहीं शुभ चिंतक आरएसएस के जिला संघ चालक दीपराज माहेश्वरी ने भी उनके उज्जव भविष्य की कामना की है।

यह भी पढ़ें- कासगंज पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, बोले- पूरी तरह फ्लॉप साबित होगा विपक्ष का भ्रष्टाचारी इंडी गठबंधन