कासगंज पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, बोले- पूरी तरह फ्लॉप साबित होगा विपक्ष का भ्रष्टाचारी इंडी गठबंधन

डिप्टी सीएम बोले- चुनाव लड़ना नहीं चाहते हैं गठबंधन के प्रत्याशी 

कासगंज पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, बोले- पूरी तरह फ्लॉप साबित होगा विपक्ष का भ्रष्टाचारी इंडी गठबंधन
अमृत विचार से बातचीत करते डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

कासगंज, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि विपक्ष कहीं लड़ाई में नहीं है। विपक्ष जिस ढंग से भ्रष्टाचारी इंडी गठबंधन को लेकर चल रहा है वह पूरी तरह फ्लॉप साबित होगा। विपक्ष के पास कोई योजना नहीं है। इंडी गठबंधन प्रत्याशी चुनाव लड़ना नहीं चाहते हैं। समाजवादी पार्टी हर रोज अपने प्रत्याशी बदल रही है। 

सोमवार को भारतीय जनता पार्टी एटा-कासगंज लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजवीर सिंह का नामांकन कराने के लिए पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भले ही नामांकन कक्ष तक न गए हो, लेकिन उससे पहले उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मंत्रणा की। लगभग 11:30 बजे वे सोरों पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर हैलीकॉप्टर से उतरे। उसके बाद तीर्थ नगरी सोरों पहुंचे। यहां से लौटने के बाद उन्होंने अमृत विचार से विशेष बातचीत की। 

उन्होंने कहा कि आज विपक्ष न कहीं लड़ाई में है और न दूर दूर तक जनता के करीब आ पा रहा है। विपक्ष और जनता की दूरी बनी हुई है। जबकि आमजनमानस भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ा हुआ है। विपक्ष ने एक भ्रष्टाचारी इंडी गठबंधन किया है जो पूरी तरह फ्लॉप साबित रहेगा। उन्हें भी पता है कि वे चुनाव नहीं जीत रहे हैं। इस बार भाजपा 400 पार पहुंच रही है। केंद्र में फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार का गठन होगा। जनता से अभी से यह स्पष्ट कर दिया है। जनता का रूख बता रहा है भाजपा के अलावा किसी को भी पसंद नहीं किया जा रहा। उन्होंने भरोसा दिया कि भाजपा सदैव जनता की उम्मीदों पर पहले की तरह खरी उतरती आएगी।

ये भी पढ़ें- कासगंज: धूमधाम से मनाई गई संविधान शिल्पी डॉ. आंबेडकर की जयंती, शहर और कस्बों में निकाली गई शोभायात्रा

ताजा समाचार

बिजनौर : युवक ने अपनी तलाकशुदा पत्नी की चाकू मारकर की हत्या, पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी
गुडबाय और लुटेरे जैसी फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं अभिशेक खान, देखें VIDEO 
श्रावस्ती: अपराधियों के खिलाफ श्रावस्ती पुलिस की कार्रवाई! कहीं अवैध कच्ची शराब तो कहीं चालान कर लगाया समन शुल्क
Fatehpur News: थ्रेसर में फंसा गमछा...सिर धड़ से हो गया अलग, किसान की मौत, रो-रोकर बेहाल हुए परिजन
Lok Sabha Election 2024: फर्रुखाबाद में मारिया आलम बोली- सीएए एनआरसी को लेकर जेल में बंद कितने लोगों के केस सलमान खुर्शीद साहब फ्री में लड़ रहे...
रामपुर : मामूली बात को लेकर शराब ठेके के सेल्समैन को पीटकर किया घायल, रिपोर्ट दर्ज