सीतापुर: खेलते समय बच्चे पर गिरी दीवार, इलाज के दौरान मौत

सीतापुर: खेलते समय बच्चे पर गिरी दीवार, इलाज के दौरान मौत

सीतापुर, अमृत विचार। पिसावां थाना इलाके में दीवार गिरने से अचानक दर्दनाक हादसा हो गया। दीवार के मलबे में दबकर मासूम बच्चा गम्भीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने उसे सीएचसी पर भर्ती कराया जहां हालत गम्भीर होने पर डॉक्टरों ने जिलाअस्पताल रेफर कर दिया। मासूम ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार,क्षेत्र के अंतर्गत मैंनिया गांव निवासी दयाराम का 9 वर्षीय पुत्र आज सुबह अपने साथियों के साथ गांव के बाहर ब्रम्हदेव स्थान पर खेलने गया था। बताया जाता है कि इस दौरान सभी बच्चे ब्रम्हदेव के चबूतरे पर खेल रहे थे। तभी प्रिंस पक्की दीवार पर चढ़कर फूल तोड़ने लगा,तो इतने में ही पक्की दीवार पलट गयी और वह नीचे दब गया।

बच्चों के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे गम्भीर हालत में सीएचसी पहुंचाया। जहां हालत गम्भीर होने पर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। डॉक्टरों ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान बच्चे को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि मृतक प्रिंस चार भाई बहनों में दूसरे नम्बर का था। थाना प्रभारी निरीक्षक ओमवीर सिंह चौहान ने बताया कि घटना की सूचना मिली है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें:-रायबरेली: महिला सुरक्षा कर्मी और उसके भाई की सड़क हादसे में मौत