बहराइच: चलती सफारी में अचानक लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान, वाहन जलकर हुआ राख

बहराइच: चलती सफारी में अचानक लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान, वाहन जलकर हुआ राख

बहराइच, अमृत विचार। जिले के भवनियापुर रामगढी गांव में एक सफारी वाहन में चलाते समय आग लग गई। चालक ने कूदकर जान बचाई। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग बुझाया, लेकिन तब तक पूरी गाड़ी जलकर राख हो गई। नानपारा कोतवाली क्षेत्र के भवनियापुर रामगढ़ी में शनिवार को दोपहर में चलती सफारी में अचानक आग लग गई। वाहन में आग देख चालक ने कूद कर बचाई जान। चलती गाड़ी में आग लगने से अफरा तफरी मच गई।

जानकारी के अनुसार दुर्गापुर गांव निवासी अतीक अहमद पुत्र अयूब अंसारी अपने निजी काम से नानपारा शंकरपुर की ओर जा रहे थे। वह भावनियापुर रामगढ़ी पहुंचे थे, कि इंजन से धुंआ उठता दिखाई दिया। वह कुछ समझ पाते तब तक आग की लपटे उठने लगी। किसी तरह खुद को कूदकर बाहर निकाला और सूचना दमकल कर्मियों व पुलिस को दी।

1

मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू। प्राभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना मे कोई हताहत नही हुआ है। चालक अकेले थे, वह निजी काम से शंकरपुर जा रहे थे। वाहन को रास्ते से हटवा दिया गया है। आवागमन सामान्य है।

यह भी पढ़ें:-Video: सास को दिल दे बैठी बहू, शारीरक संबंध बनाने को करती है मजबूर, पीड़िता ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार

ताजा समाचार