रायबरेली: महिला सुरक्षा कर्मी और उसके भाई की सड़क हादसे में मौत

ड्यूटी के बाद भाई के साथ बाइक से लौट रही थी सुरक्षा कर्मी, हादसे के बाद वाहन लेकर चालक फरार

रायबरेली: महिला सुरक्षा कर्मी और उसके भाई की सड़क हादसे में मौत

राही/रायबरेली, अमृत विचार। भाई के साथ बाइक से डयूटी से घर वापस लौट रही महिला सुरक्षा गार्ड को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। उन्नाव जिले के बक्सर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर खेड़ा निवासी अशोक कुमारी (40) पत्नी राकेश कुमार अपने पिता श्यामलाल के साथ नगर कोतवाली के गोराबाजार में रहती थी। वह एम्स में सुरक्षा गार्ड थी। 

मंगलवार को भाई विमल कुमार भाई (38)  के साथ एम्स ड्यूटी के बाद बाइक से गोराबाजार स्थित अपने घर लौट रही थी। प्रयागराज - लखनऊ हाईवे पर औघड़नाथ आश्रम मुंशीगंज के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दिया। इसमें दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची भदोखर पुलिस ने एंबुलेंस से दोनों घायलों को जिला अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मुंशीगंज चौकी इंचार्ज कृपा शंकर मिश्र ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से यह हादसा हुआ है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है। वाहन की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-प्रयागराज: बेटी ने फंदी लगाकर दी जान, तो भड़के मृतका परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों को घर में बंद कर लगाई, दो जिंदा जले