हल्द्वानी: सड़क किनारे खड़ी स्कूली वैन में लगी आग, मची अफरातफरी

हल्द्वानी: सड़क किनारे खड़ी स्कूली वैन में लगी आग, मची अफरातफरी

हल्द्वानी, अमृत विचार। एक निजी स्कूल की वैन में अज्ञात कारणों के चलते अचानक आग लग गई। वैन में आग की लपटें देख वहां मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। घटना के समय वैन में न तो स्कूली बच्चे थे और न ही चालक व शिक्षक। हादसे में गाड़ी में रखी स्कूल की ट्रॉफी व अन्य सामान जलकर राख हो गया। सूचना पर पहुंची अग्निशमन की टीम ने आग पर काबू पाया। 

तिकोनिया स्थित द्रोणा पब्लिक स्कूल में बुधवार को पुरस्कार वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया जाना था। मंगलवार को स्कूल के पीटी शिक्षक ललित स्कूल वैन से ट्रॉफी, शील्ड व पुरस्कार और अन्य वस्तुएं खरीदने कालाढूंगी रोड स्थित एक दुकान पर पहुंचे थे। चालक राकेश ने वैन को शोरूम के बाहर सड़क किनारे खड़ा कर दिया।

सभी शील्ड व सामान खरीद कर वैन में रख दिया गया। इसके बाद शिक्षक और चालक बिल लेने के लिए दुकान पर पहुंचे ही थे कि अचानक खड़ी स्कूल वैन में आग लग गई। आग की घटना में सारा सामान जलकर राख हो गया।  सूचना पर सिटी मजिस्ट्रेट एपी वाजपेयी व पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

दमकल की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। घटना की तकनीकी जांच परिवहन विभाग की टीम को सौंपी गई है। स्कूल के प्रबंधक तरुण मठपाल ने बताया कि हादसे के समय स्कूल वैन में बच्चे नहीं थे। चालक और शिक्षक दोनों सुरक्षित हैं। बताया कि बुधवार को होने वाले आयोजन को स्थगित कर दिया गया है।