हल्द्वानी: घर के लिए निकला युवक... अस्पताल में मिला मृत, मोबाइल भी गायब.. शक के दायरे में आखिरी कॉल

हल्द्वानी: घर के लिए निकला युवक... अस्पताल में मिला मृत, मोबाइल भी गायब.. शक के दायरे में आखिरी कॉल

हल्द्वानी, अमृत विचार। दुकान से घर के लिए निकला स्कूटी सवार संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। पिता को उसके अस्पताल में होने की खबर मिली। जब पिता अस्पताल पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। पिता ने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

मानपुर पश्चिम रामपुर रोड निवासी सूरज अधिकारी (25 वर्ष) टीपीनगर स्थित एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में ड्राइवर था। वह पिता दलीप, मां निर्मला, पत्नी रेनू, 12 साल की बेटी और छोटे भाई दीपक के साथ रहता था। सूरज के पिता दलीप ने बताया छोटा बेटा एसटीएच के बाहर ठेला लगाता है, जहां वह भी पत्नी के साथ बैठते हैं।

बीती 14 अप्रैल की सुबह करीब साढ़े सात बजे सूरज दुकान आया और कुछ देर बाद स्कूटी से घर के लिए निकल गया। रास्ते में उसके पास किसी का फोन आया और वह गाड़ी घुमाकर कहीं चला गया। फिर वह लौट कर नहीं आया। पुलिस ने फोन कर उसके अस्पताल में भर्ती होने की सूचना दी।

दलीप का कहना है वह अस्पताल पहुंचे तो बेटे की मौत हो चुकी थी। सिर, हाथ और कमर में चोटों के निशान थे और सूरज का मोबाइल भी गायब था। उन्होंने बेटे की हत्या का शक जाहिर किया है। हालांकि वह किसी पर सीधे आरोप नहीं लगा सके। पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट होगी। दलीप अंतिम संस्कार के लिए बेटे के शव को पैतृक गांव रैगांव चम्पावत ले गए हैं।