हरदोई: शराब पीकर हो रहे झगड़े को खत्म कराने पहुंची 'खाकी' की शर्मनाक करतूत!, महिलाओं को दीं गंदी गालियां...

हरदोई: शराब पीकर हो रहे झगड़े को खत्म कराने पहुंची 'खाकी' की शर्मनाक करतूत!, महिलाओं को दीं गंदी गालियां...

हरदोई। शराब पीकर झगड़ा होने का पता चलते ही पहुंची यूपी-112 की पीआरवी टीम का नया कारनामा सामने आया है। खाकी की करतूत देखकर लोग कह रहे हैं कि यूपी पुलिस कब किसके सिर की पगड़ी उछाल दे, कहा नहीं जा सकता। 

पीआरवी टीम के कांस्टेबिल ने जिस तरह से महिलाओं को बीच गांव में गालियां दीं, उसे सुनकर लोगों का सिर शर्म से झुक गया। आरोप है कि कांस्टेबिल ने गालियां दीं, साथ ही धमकाते हुए पैसे भी मांगे। कांस्टेबिल का गालियां देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि यूपी-112 को कॉल की गई कि अतरौली थाने के नरहोइया गांव में शराब पीने के बाद कुछ लोग झगड़ा कर रहे है जिस पर पीआरवी 2749 नरहोइया गांव पहुंची। वहीं के मनोज कुमार का आरोप है कि पीआरवी टीम के एक कांस्टेबिल ने जो दिखा उसे गाली-गलौज करते हुए उस पर डंडा भी फटकारा। 

इतना ही नहीं उसी कांस्टेबिल ने नाम ले कर सारी नेतागीरी निकल जाएगी, कहते तमाम गालियां दी। उसने महिलाओ तक को नहीं छोड़ा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में उसके बर्ताव करने का तरीका दिखाई और की जा रही गाली-गलौज सुनाई पड़ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कांस्टेबिल यूपी-112 की गाड़ी में बैठे लोगों पर कैसे डंडे चला रहा और गाड़ी से उतरी पीली साड़ी पहने महिला पर कैसे झपट रहा है। मनोज कुमार का आरोप है कि पुलिस ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए जो बर्ताव किया, उससे उसकी बड़ी बदनामी हुई।

इस बारे में एएसपी पूर्वी नृपेन्द्र कुमार ने बताया कि पीआरवी 2749 पर लगाए आरोप और वायरल हो रहे वीडियो की गहराई से जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद हर मुमकिन कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढे़ं: नोएडा: सीमा हैदर की नहीं खत्म हो रहीं दिक्कतें, अब पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर की तरफ से मिली यह नई मुसीबत...

 

ताजा समाचार

पीलीभीत: मेडिकल कॉलेज में लापरवाही के बाद कार्रवाई की शुरुआत, एक डॉक्टर निलंबित...चार अन्य को मिली चेतावनी
लखनऊ: दो आशिकों के साथ मिलकर पत्नी ने पति को कुल्हाड़ी से काट की हत्या, तीनों हत्यारों को पुलिस ने भेजा जेल
इन स्टेशनों के लिए उत्तर रेलवे ने जारी किया अतिरिक्त हेल्पलाइन नंबर,तत्काल मिलेगी सहायता
एयर इंडिया एक्सप्रेस के चालक दल के सदस्यों ने हड़ताल ली वापस 
कन्नौज: जूते-चप्पल की पोटली सिर पर रख पूर्व मंत्री सुधाकर ने दिलाई शपथ, बोले- आप लोगों के चरणों की धूल सिर पर रख दिलाऊंगा न्याय
बरेली: जिला अस्पताल के बच्चा वार्ड में बेड पड़े कम, बेंच पर लिटाकर कर रहे इलाज