कोटा: कोचिंग की एक और छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, NEET की कर रही थी तैयारी

कोटा: कोचिंग की एक और छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, NEET की कर रही थी तैयारी

कोटा। राजस्थान की कोचिंग सिटी कहे जाने वाले कोटा में गुरुवार को एक और कोचिंग छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस महीने में कोटा में किसी कोचिंग छात्र के आत्महत्या करने की यह दूसरी जबकि इस वर्ष की आठवीं घटना है। 

मिली जानकारी के अनुसार शहर के महावीर नगर तृतीय इलाके के एक मकान में पेइंग गेस्ट के रूप में रहने वाली मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली कोचिंग छात्रा सौम्या कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रही थी। उसे आखिर बार धुलंड़ी के दिन देखा गया था। उसके बाद से वह घर से बाहर नहीं निकली थी। 

सौम्या के कोटा में ही रहने वाले एक दोस्त ने बुधवार को उसे फोन किया तो उसने नहीं उठाया। उसके कई बार फोन करने पर भी जब कोई जवाब नहीं मिला तो चिंतित होकर दोस्त वह कल देर शाम उसके मकान पहुंचा। तब भी बार-बार खटखटाने पर भी सौम्या ने दरवाजा नहीं खोला तो अन्य लोगों की मदद से जब दरवाजा तोड़ा तो छात्रा सौम्या फांसी के फंदे से लटकी मिली। 

सूचना मिलने के बाद महावीर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और छात्रा सौम्या के परिजनों को सूचना दी जो कोटा पहुंच गये हैं और उनकी मौजूदगी में आज शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। शहर में कोचिंग छात्र के आत्महत्या करने की इस महीने में यह दूसरी घटना है। 

इसके पहले 23 मार्च को उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में रहने वाले और कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रहे एक कोचिंग छात्र मोहम्मद उरुज ने विगना नगर के ड़कनिया स्टेशन के पास एक बहुमंजिला इमारत के फ्लैट में फांसी से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। कोटा में किसी कोचिंग छात्र के आत्महत्या करने की यह आठवीं वारदात है। 

ये भी पढ़ें- केजरीवाल ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान दीं दलीलें, कहा- देश के सामने आप के भ्रष्ट होने की झूठी तस्वीर पेश की जा रही

ताजा समाचार

शाहजहांपुर: बोलेरो-मैजिक भिड़ंत में दूल्हा-दुल्हन समेत 14 लोग घायल, गंभीर घायलों को कराया गया भर्ती
Kanpur Dehat: बिकरू कांड पर सुनवाई टली; कोर्ट ने तय की नई तारीख, मामले में हुई थी आठ पुलिसकर्मियों की मौत
बहराइच: प्रवेश के साथ दीक्षा कोर्स पूरा करें शिक्षक, बैठक में बोले खंड शिक्षा अधिकारी
क्यों कुछ लोगों का बाल दूसरों की तुलना में जल्दी सफ़ेद हो जाता है: जानिए जल्दी सफ़ेद बाल आपके स्वास्थ्य के बारे में क्या कहते हैं?
Kanpur: डंपर और कार में आमने-सामने भिड़ंत...तीन की मौके पर मौत, दो घायल, हादसे के बाद कानपुर-सागर हाईवे पर लगा जाम
बरेली: दरगाह पर हज यात्रियों का किया गया टीकाकरण, आज़मीन-ए-हज को दी गई ट्रेनिंग