Unnao: युवक ने घर के पास से गुजर रही युवती को बनाया बंधक; पुलिस महकमे में उड़ी अपहरण की सूचना

Unnao: युवक ने घर के पास से गुजर रही युवती को बनाया बंधक; पुलिस महकमे में उड़ी अपहरण की सूचना

उन्नाव, अमृत विचार। अजगैन कोतवाली क्षेत्र के जनसार गांव में देर रात एक युवक ने घर के पास से जा रही एक युवती को पकड़कर अपने कमरे में बंद कर लिया। जिसके बाद युवती का अपहरण होने की सूचना से हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। पुलिस ने आनन-फानन मौके पर पहुंचकर कमरे का ताला तोड़ा और युवती को बरामद परिजनों को सौंप दिया।

अजगैन कोतवाली क्षेत्र के जनसार गांव के मजरा कैथन खेड़ा निवासी जय राम की पुत्री सोनी ने पुलिस को प्रार्थनापत्र देकर आरोप लगाया कि वह अपने घर से दुकान की ओर जा रही थी। तभी गांव निवासी धर्मेद्र ने उसको घसीट कर अपने कमरे में बंद कर लिया। 

काफी देर तक युवती के घर न लौटने पर पिता व भाई सहित अन्य परिजन युवती को ढूंढने लगे। भाई शिवम ने पीआरवी को फोन मिलाया लेकिन फोन नहीं लगा। वे लोग अजगैन कोतवाली सूचना देने पहुंचे। पुलिस तत्काल एक्शन लेते हुए मौके पर पहुंची। 

पूछताछ के बाद कमरे में बंद लड़की को ताला तोड़कर परिजनों के हवाले किया। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अवनीश सिंह ने बताया कि युवती को कमरे का ताला तोड़कर निकाला गया और परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। दूसरे पक्ष को थाने बुलाया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: रूस के वैज्ञानिक आएंगे सीएसए विवि; करेंगे शोध में सहायता, परखेंगे शैक्षणिक गतिविधियां