Loksabha election 2024: नकुल दुबे का पुतला जलाकर ग्रामीणों ने बताया पैराशूट प्रत्याशी, जाहिर की नाराजगी  

Loksabha election 2024: नकुल दुबे का पुतला जलाकर ग्रामीणों ने बताया पैराशूट प्रत्याशी, जाहिर की नाराजगी  

सीतापुर,अमृत विचार। विकासखंड क्षेत्र के ग्राम खैरुल्लापुर में कांग्रेस के द्वारा पूर्व मंत्री नकुल दुबे को सीतापुर लोकसभा का प्रत्याशी बनाए जाने पर स्थानीय जनता में भारी रोष देखने को मिला है। ग्राम खैरुल्लापुर चैराहे पर स्थानीय नागरिकों ने प्रदर्शन कर नकुल दुबे को पैराशूट प्रत्याशी बताते हुए 5 साल तक क्षेत्र में ना आने और अचानक उन्हें गठबंधन का प्रत्याशी घोषित किए जाने पर प्रदर्शन कर नाराजगी व्यक्त की। 
          
इंडिया गठबंधन के चलते लोकसभा सीतापुर सीट पर कांग्रेस ने पूर्व मंत्री नकुल दुबे को प्रत्याशी घोषित किया था। वर्ष 2019 में बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ने के बाद से नकुल दुबे को हार का सामना करना पड़ा था। तत्पश्चात इस लोकसभा चुनाव में दोबारा कांग्रेस से प्रत्याशी बनाये जाने के बाद लोगो का गुस्सा फूटकर सड़कों पर उतर आया है। ग्रामीणों का कहना है कि चुनाव हारने के बाद नकुल दुबे का क्षेत्र से कोई नाता नही रहा है। इसलिए पैराशूट प्रत्याशी को हम लोग सपोर्ट नही करेंगे। इस मौके पर उपस्थित लोगों ने स्थानीय नेता को प्रत्याशी बनाए जाने की मांग की और विरोध स्वरूप पूर्व मंत्री का पुतला जलाकर विरोध दर्ज कराया। 

इस मौके पर भारी संख्या में स्थानीय लोगों के साथ साथ जयदयाल वर्मा, सुरेंद्र प्रताप सिंह, सलीम जावेद, रामखेलावन वर्मा, मनीष वर्मा, रामखेलावन मौर्य, बृजेश वर्मा, विनय मौर्य, विष्णु कुमार मौर्य, गया प्रसाद मौर्य लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -Loksabha election 2024: मैगला गांव पहुंचे अटल जी ने पदमसेन चौधरी को दिल्ली बुलाकर दिया था टिकट