रुद्रपुर: राजा कॉलोनी में दबंगों ने फायरिंग कर फैलाई दहशत

रुद्रपुर: राजा कॉलोनी में दबंगों ने फायरिंग कर फैलाई दहशत

रुद्रपुर, अमृत विचार। होली त्यौहार के दिन राजा कॉलोनी में दबंगों द्वारा फायरिंग करने और युवक को घायल करने का मामला सामने आया है। आरोप था कि दबंगों ने युवक पर फायर झोंक दिया और बाद में तलवार से हमला कर कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पीड़ित ने उपचार कराने के बाद पुलिस को तहरीर और घटना की वीडियो सौंपकर कार्रवाई की मांग की। वीडियो पर साफतौर पर दिख रहा है कि युवक तमंचे से बेखौफ तरीके से फायरिंग कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार थाना ट्रांजिट कैंप की राजा कॉलोनी वार्ड निवासी नितिन गंगवार ने बताया कि 25 मार्च होली त्यौहार की दोपहर तीन बजे के करीब 10 से 12 हथियारबंद युवकों ने उनके पड़ोसी युवक पर बेवजह फायर झोंक दी और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

आरोप था कि 25 मिनट पर पुन: सभी हमलावर दोबारा आए और उसे पड़ोसी का साथी समझते हुए पहले तलवार से हमला कर घायल कर दिया और जान बचा कर भागते वक्त पीछे से तमंचे से फायर कर दिया। गोली कंधे को छूते हुए चली गई। जिससे वह बाल-बाल बच गया।

आनन-फानन में घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार कराने के बाद पीड़ित नितिन ने कुछ नामजद सहित 10 से 12 हमलावरों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पीड़ित ने पुलिस को फायरिंग व हमले की सीसीटीवी फुटेज भी मुहैया कराई।

जिसमें दबंग खुलेआम तमंचे से फायर व तलवार से हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर, थानाध्यक्ष भारत सिंह ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की तलाश कर रही है। जल्द ही मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।