Kanpur: महिला पार्षद खुद ही सीवर में करने लगी सफाई, बोली- अधिकारी नहीं लेते सुध, उनके घरों में फेंकेगें गंदा पानी, देखें- VIDEO

कानपुर में महिला पार्षद खुद ही सीवर सफाई करने लगी

Kanpur: महिला पार्षद खुद ही सीवर में करने लगी सफाई, बोली- अधिकारी नहीं लेते सुध, उनके घरों में फेंकेगें गंदा पानी, देखें- VIDEO

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर में जल संस्थान के द्वारा सुनवाई नहीं होने पर एक महिला पार्षद खुद ही सीवर में सफाई करने लगी। पार्षद को सफाई करता देख क्षेत्रीय जनता भी सफाई करने लगी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम ऐसे किसी भी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

बता दें कि, वार्ड-14 की शालू कनौजिया महिला पार्षद है। जूही बंबुरहिया में अक्सर सीवर समस्या बनी रहती है। जिससे लगभग पांच हजार जनता परेशान है। महिला पार्षद के अनुसार उनके इलाके में आठ महीने से यह समस्या बनी है। जल संस्थान के अधिकारियों को समस्या से अवगत भी कराया। इसके बावजूद भी कोई समाधान नहीं मिला। 

उनका कहना है कि मेट्रो वालों ने जो लाइन तोड़ दी, हमारी लाइन नीचे है और मेट्रो वालों की लाइन ऊपर आ गई है। जिससे जलभराव होता है। मेट्रो वालों से भी कई बार कहने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

अधिकारियों के ऑफिस नहीं...घरों में  फेंकेगें गंदा पानी

महिला पार्षद शालू कनौजिया ने बताया कि वह यही पानी भरकर जनता के साथ अधिकारियों के ऑफिस नहीं, घर जाएंगी। उनके घरों में सीवर का गंदा पानी फेंकेगी। उनका कहना है कि जलभराव के कारण लोग बीमार भी हो रहे है। इसके बावजूद अधिकारी सुध नहीं ले रहे है। 

ये भी पढ़ें- Banda: महिला जज को रजिस्टर्ड डाक से मिली जान से मारने की धमकी...पुलिस को पत्र देकर जान का बताया खतरा