गोंडा: बिजली की हाईटेंशन लाइन से टकराया मिट्टी ढुलाई कर रहा डंपर, चालक की जलकर दर्दनाक मौत, VIDEO

नगर क्षेत्र के बुधईपुरवा में रात को अंधेरे में खोदी जा रही थी मिट्टी

गोंडा: बिजली की हाईटेंशन लाइन से टकराया मिट्टी ढुलाई कर रहा डंपर, चालक की जलकर दर्दनाक मौत, VIDEO

गोंडा, अमृत विचार। नगर कोतवाली क्षेत्र के बुधईपुरवा गांव में रविवार की रात अंधेरे में अवैध रूप से मिट्टी की ढुलाई कर रहा एक डंपर ऊपर से गुजर रही बिजली की हाईटेंशन लाइन से टकरा गया। तार की चपेट में आते ही डंफर में करंट उतर आया और उसमें आग लग गयी। इस ह्रदय विदारक हादसे में डंफर चालक की जलकर दर्दनाक मौत हो गयी। चालक आग की लपटों से घिरा तड़पता रहा लेकिन उसे बचाने या पुलिस को सूचना देने के बजाय काम पर लगे श्रमिक और ठेकेदार भाग निकले। 

भोर में चार बजे जब रोजेदार उधर से गुजरे तो डंपर को जलता देख मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के करीब दो घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक चालक व डंफर पूरी तरह जलकर राख में तब्दील हो चुके थे। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और घटना की जांच का दावा कर रही है लेकिन अब तक मृतक चालक की पहचान नहीं कर सकी है। 

निजी स्कूल में चल रहा था पटाई का काम 

बताया जा रहा है कि नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक निजी स्कूल में मिट्टी पटाई का काम चल रहा है। इसी स्कूल के लिए डंफर से मिट्टी की ढुलाई कि जा रही थी। मिट्टी खनन की अनुमति न होने के कारण रात को अंधेरे में अवैध रूप से मिट्टी खनन किया जा रहा था और मिट्टी स्कूल में लायी जा रही थी। हादसे के बाद स्कूल संचालक मामले को दबाने में जुटा है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस भी मामले को दबाने में जुटी रही।

यह भी पढे़ं: लखनऊ: केजीएमयू की डॉक्टर की सड़क हादसे में मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, चिकित्सकों में शोक