बरेली: प्रबुद्ध सम्मेलन में CM योगी के कार्यक्रम में बदलाव, अब इतने बजे पहुंचेंगे...चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस

बरेली इंटर कॉलेज में प्रबुद्ध सम्मेलन में सीएम एक घंटे में रहेंगे मौजूद

बरेली: प्रबुद्ध सम्मेलन में CM योगी के कार्यक्रम में बदलाव, अब इतने बजे पहुंचेंगे...चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस

बरेली, अमृत विचार। बरेली इंटर काॅलेज के मैदान पर मंगलवार को प्रबुद्ध सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। अब मुख्यमंत्री 2:40 बजे पहुंचेंगे। सोमवार की देर शाम तक पार्टी की ओर से तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया। पंडाल और मंच तक बनकर तैयार हो चुका है। कार्यक्रम स्थल पर डीएम रविंद्र कुमार, एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

लोकसभा चुनाव में भाजपा की ओर से प्रबुद्ध सम्मेलन कराया जा रहा है। पहले 31 मार्च को कार्यक्रम तय हुआ था, मगर बाद में उसे दो अप्रैल कर दिया गया है। सीएम के मिनट टू मिनट कार्यक्रम के मुताबिक सीएम 2:15 बजे बदायूं पुलिस लाइन से उड़ान भरकर बरेली पुलिस लाइंस पर 2:35 बजे पहुंचेंगे। 2:40 बजे वह कार्यक्रम स्थल बरेली इंटर कॉलेज के मैदान पर पहुंचेंगे, जहां पर करीब एक घंटे तक प्रबुद्ध सम्मेलन में रहेंगे। 

यहां से वह 3:45 बजे पुलिस लाइन हेलीपैड पहुंचेंगे और हेलीकाॅप्टर से 3:55 बजे त्रिशूल एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे और यहां से चार बजे लखनऊ के लिए उड़ान भरेंगे। महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना के मुताबिक प्रबुद्ध सम्मेलन को सफल बनाने के लिए तैयारियां पूरी हो गई हैं। सम्मेलन में डॉक्टर, अधिवक्ता, शिक्षाविद, व्यापारी, इंजीनियर आदि वर्गाें के करीब पांच हजार से अधिक लोग शामिल होंगे।

सुरक्षा में चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर एक हजार पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। जोन के अन्य जनपदों से भी फोर्स आई है।

ये भी पढ़ें- बरेली: परिषदीय स्कूलों में नया सत्र शुरू, 75 हजार बच्चों के रजिस्ट्रेशन का लक्ष्य बढ़ा