मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष का दावा- दिसम्बर 2024 तक पूरे हो जाएंगे मंदिर से जुड़े सभी कार्य

रामनवमी पर 12 बजकर 16 मिनट पर 5 मिनट तक रामलला के ललाट पर पड़ेंगी सूर्य की किरणें

मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष का दावा- दिसम्बर 2024 तक पूरे हो जाएंगे मंदिर से जुड़े सभी कार्य

अयोध्या, अमृत विचार। राम जन्मोत्सव की व्यवस्था की निगरानी के लिए  यहां पहुंचे राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्र ने सोमवार को दावा किया है कि श्रीराम जन्मभूमि परिसर में रामलला का मंदिर इस वर्ष दिसंबर तक पूरा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि मंदिर का संपूर्ण परकोटा और श्रद्धालुओं के लिए सुविधा केंद्र सहित राम मंदिर से जुड़े सभी कार्य इसी वर्ष 2024 के दिसंबर तक पूर्ण हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि हम लोग इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि इस चैत्र रामनवमी के अवसर पर श्री रामलला के ललाट पर दोपहर 12 बजकर 16 मिनट पर सूर्य की किरणें 5 मिनट तक पड़ेगी। उन्होंने कहा रामनवमी मेले के  पर प्रशासन और श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट समन्वय करके श्रद्धालुओं के लिए रामलला के दर्शन की सरल और सुलभ व्यवस्था देंगे, क्योंकि हमारी प्राथमिकता है कि अयोध्या पहुंचने वाले श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े।  

बता दे कि राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्र  राम जन्मोत्सव की व्यवस्था की निगरानी के लिए यहां पहुंचे हैं।बता दें कि रविवार को उन्होंने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय के साथ परिसर में तैयारियों का स्थलीय निरीक्षण भी किया है।

यह भी पढ़ें:-बेरोजगारी तो वो लोग बढ़ा रहे हैं जो बच्चे पैदा किए जा रहे हैं..., मोदीजी-योगीजी ने एक भी बच्चा पैदा नहीं किया, भाजपा प्रत्याशी निरहुआ का वीडियो हुआ वायरल