Honey Bees Attack In Etawah: मधुमक्खियों ने श्रद्धालुओं पर किया हमला...बुजुर्ग की मौत व 14 घायल

इटावा में मधुमक्खियों के हमला करने से बुजुर्ग की मौत

Honey Bees Attack In Etawah: मधुमक्खियों ने श्रद्धालुओं पर किया हमला...बुजुर्ग की मौत व 14 घायल

इटावा, अमृत विचार। मधुमखियों ने पिलुआ महावीर मंदिर में झंडा चढ़ाने जा रहे श्रद्धालुओं पर हमला कर दिया। हमले में एक बुजुर्ग की मौत और 14 लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

जसवंतनगर के गांव नगला नया के रहने वाले राधे श्याम के घर से मंगलवार की दोपहर में झंडा चढ़ने जा रहा। पिलुआ महावीर में झंडा ले जाने के लिए परिवार व गांव के लोगों संग वे तीन ट्रैक्टर व दो लोडर से जा रहे थे। 40 से 45 लोग ट्राली में बैठे थे जबकि युवा नाचते गाते जा रहे थे और लोडर में तेज आवाज के साथ भजन बज रहे थे। 

दोपहर में 3 बजे वे सिविल लाइन थानाक्षेत्र के पूठन सकरौली व सिंघावली गांव के बीच में पहुंचे थे तभी डीजे की तेज आवाज से पीपल के पेड़ पर लगे छत्ते से मधु मक्खियां झुंड के रूप में उड़ी और श्रद्धलुओं पर हमला कर दिया। श्रद्धालु जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे। 

डीजे की आवाज से उग्र मधुमक्खियों ने राधेश्याम के परिवार के 70 साल के तुलसीराम समेत 15 लोगों पर मधुमक्खी टूट पड़ी और उनको काट लिया। तुलसीराम हमले के दौरान जमीन पर गिर गए इससे उनके ऊपर ढेर सारी मधु मक्खियों ने उनको काटा। हमले में घायल हुए तुलसीदास राम के अलावा महिला पुरुष व बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। लेकिन तुलसीदास की मौत हो गई जबकि 14 लोग भर्ती हैं।

ये हुए है घायल

37 वर्षीय महेश उसका बेटा 15 वर्षीय अजय, 13 वर्षीय बेटी पूनम, राधेश्याम की 20 वर्षीय बेटी ममता देवी, ममता का पति दिनेश निवासी बुधनपुर थाना इकदिल गंगाराम ग्राम तोड़ा थाना सिविल लाइन और उसका भाई विवेकानंद , राजेंद्र, शिवम, प्रदीप, देवेंद्र और मनीष का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: पुलिस की बदमाश से मुठभेड़...25 हजार का इनामी गिरफ्तार, शहर के विभिन्न थानों में 17 मुकदमें दर्ज