सुलतानपुर में टूरिस्ट बस ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत 

सुलतानपुर में टूरिस्ट बस ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत 

कूरेभार/सुलतानपुर, अमृत विचार। बनारस से दर्शनार्थियों को अयोध्या लेकर जा रही टूरिस्ट बस ने एक साइकिल सवार अधेड़ को रौंद दिया। मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव के पहचान के लिए थाने लायी करीब दो घण्टे बाद मृतक के परिजनों ने शव की पहचान किया।

जानकारी के अनुसार बुधवार को  दर्शनार्थियों को लेकर टूरिस्ट बस वाराणसी से अयोध्या के लिए लेकर जा रही। बस चालक काफी स्पीड में बस लेकर गुजर रहा था। इस बीच अयोध्या-प्रयागराज राजमार्ग पर जब बस कूरेभार के विधायक नगर चौराहे के पास पहुंची तो एक साइकिल सवार को बस चालक ने रौंद दिया। साइकिल सवार सीधे बस के पहिए के नीचे आ गया और मौके पर ही दम तोड़ दिया। वही बस आगे जाकर पेड़ से टकरा गई। गनीमत ये रही की बस पर सवार दर्शनार्थी बाल बाल  बच गए। बस पर 42 दर्शनार्थी सवार थे जो की चेन्नई के रहने वाले थे। हालांकि मौका देखकर टूरिस्ट बस का चालक बस से कूदकर भाग निकला। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल शव को कब्जे में लिया। काफी देर की पड़ताल के बाद मृतक की पहचान गोसाईगंज थानाक्षेत्र के मिरदासपुर गांव निवासी राम सूरत वर्मा (45) पुत्र रामकृपाल वर्मा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजते हुए विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक खेत पर जाने के लिए घर से निकला था। प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मिश्रा ने बताया की दर्शनार्थियों को दूसरी बस से अयोध्या के लिए रवाना कर मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें -लखनऊ में दम्पति ने स्ट्रीट डॉग को खम्भे से बांधकर पीटा, तोड़ डाला पैर-चिल्लाता रहा बेजुबान, बाइक पर दूर तक घसीटा