Alvida Jumma 2024: उन्नाव में अलविदा की नमाज समाप्त होते ही खिले नमाजियों के चेहरे...अधिकारी करते रहे भ्रमण

उन्नाव में कड़ी सुरक्षा के बीच हुई जुमे की नमाज

Alvida Jumma 2024: उन्नाव में अलविदा की नमाज समाप्त होते ही खिले नमाजियों के चेहरे...अधिकारी करते रहे भ्रमण

उन्नाव, अमृत विचार। शुक्रवार को अलविदा की नमाज को देखते हुये दोपहर के समय जनपद में नगर व ग्रामीण क्षेत्रों की मस्जिदों में नमाज अदा करने के लिये लोग पहुंचे। जहां अमन और शांति के लिये नमाज अदा की गयी। इस दौरान पुलिस प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गये थे।

शुक्रवार को अलविदा जुमा और ईद-उल-फितर का पर्व शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिये पुलिस अधिकारियों ने पहले ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर लिये थे। एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने पुलिस लाइन व थाना स्तर पर बनीं क्यूआरटी को भ्रमणशील रहने के निर्देश जारी किये थे। बीती रात से ही मस्जिदों की निगरानी को पुलिस तैनात कर दी गयी थी। 

दोपहर जनपद की विभिन्न मस्जिदों में मुस्लिम समुदाय के लोग एकत्र हुये। इस दौरान अमन और शांति के लिए नमाज अदा की गयी। नमाज अदा करने के बाद मुस्लिम समुदाय के लोग अपने घर चले गये और ईद की तैयारियां करने में जुट गये। ईद की तैयारी को लेकर बाजारों में भी खासी रौनक देखने को मिल रही है। दुकानदार ईद के त्यौहार को लेकर खासे उत्साहित है।

ये भी पढ़ें- Alvida Jumma 2024: अलविदा की नमाज पर कड़ी सुरक्षा, ड्रोन से की जा रही निगरानी...पुलिस, पीएसी, स्पेशल कमांडो की तैनाती