कासगंज: सड़क हादसे में कांस्टेबल सहित दो की मौत, एक घायल

कासगंज: सड़क हादसे में कांस्टेबल सहित दो की मौत, एक घायल

कासगंज, अमृत विचार: पटियाली क्षेत्र के मझोला रेलवे क्रॉसिंग के समीप ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार कांस्टेबल सहित दो की मौत हुई है। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल को जगहन चिकित्सा के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। जबकि पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया है। दो मौतों से परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

जिला मथुरा के थाना फरह क्षेत्र के गांव धर्मपुरा निवासी 37 वर्षीय कौशल कुमार पुत्र जितेंद्र सिंह बदायूं के गांव कैलोथ निवासी वीरपाल पुत्र सियाराम एवं बदायूं के गांव कुवरगांव निवासी इमरान पुत्र मुख्तियार बाइक से मझोला गांव की ओर जा रहे थे। जब यह बाइक सवार पटियाली क्षेत्र के गांव मझोला के रेलवे क्रॉसिंग के समीप पहुंचे कि तभी तेज गति से आ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवारों को रौंद दिया, जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। 

घायलों  को उपचार के लिए सीएससी पटियाली लाया गया। जहां चिकित्सकों ने कौशल और वीरपाल को मृत घोषित कर दिया। इमरान को प्राथमिक उपचार के बाद गहन चिकित्सा के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया है। दो मौत से परिवारों में कोहराम मच गया है। मृतकों में कौशल कुमार पुलिस आरक्षी था। वह हेड कांस्टेबल पद पर बदायूं पुलिस विभाग में तैनात था।

वर्ष 2011 में हुआ था भर्ती
कांस्टेबल कौशल के भाई प्रमोद ने बताया कि वर्ष 2011 की पुलिस भर्ती प्रक्रिया में कौशल का चयन हुआ था।  कौशल का विवाह 12 वर्ष पहले पूनम के साथ हुआ। उसके दो बेटे हैं एक बेटे का नाम तेजस है दूसरे का नाम पार्थ है। वह हजरतपुर थाने में तैनात था।

अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। सड़क हादसे में दो की मौत हुई है और एक घायल हुआ है। घायल को अलीगढ़ रेफर किया गया है---गोविंद बल्लभ शर्मा, इंस्पेक्टर पटियाली।

यह भी पढ़ें- कासगंज: नाला निर्माण को लेकर आमने-सामने आए सभासद और ठेकेदार, कहासुनी के बाद रोका गया कार्य

ताजा समाचार

हरियाणा: नूंह में दर्दनाक हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस में आग लगने से आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत, कई झुलसे
CM स्टालिन ने सिब्बल को बार एसोसिशएन का अध्यक्ष चुने जाने पर दी बधाई, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कही ये बात...
18 मई का इतिहास: आज ही के दिन ‘स्माइलिंग बुद्धा’ ने भारत को परमाणु संपन्न देशों की कतार में किया था खड़ा, जानें प्रमुख घटनाएं
अब बरेली के इस गांव में ले पाएंगे छुट्टियों का मजा! बनेगा ईको टूरिज्म विलेज...मिलेंगी ये सुविधाएं
Bareilly News: जागरूकता से जीती मंडल के 69 गांवों में टीबी से जंग
बरेली: प्रोफेसर की गलत नियुक्ति के मामले राजभवन और शासन ने मांगा जवाब, जानिए पूरा मामला