Alvida Jumma 2024: अलविदा की नमाज पर कड़ी सुरक्षा, ड्रोन से की जा रही निगरानी...पुलिस, पीएसी, स्पेशल कमांडो की तैनाती

उन्नाव में अलविदा की नमाज पर कड़ी सुरक्षा

Alvida Jumma 2024: अलविदा की नमाज पर कड़ी सुरक्षा, ड्रोन से की जा रही निगरानी...पुलिस, पीएसी, स्पेशल कमांडो की तैनाती

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव में अलविदा की नमाज और ईद पर पुलिस द्वारा खास सुरक्षा के इंतजाम किये गये हैं। मस्जिदों के बाहर और संवेदनशील इलाकों में पुलिस, पीएसी का पहरा है। इसके साथ ही ड्रोन से भी निगरानी की जा रही है। एसपी उन्नाव खुद पुलिस बल के साथ शहर और मस्जिदों के आसपास सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण कर रहे हैं।

शुक्रवार को अलविदा जुमा और ईद-उल-फितर का पर्व शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिये पुलिस अधिकारियों ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये हैं। एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा के मुताबिक पुलिस लाइन व थाना स्तर पर बनीं क्यूआरटी भ्रमणशील रहेगी। बीती रात से ही मस्जिदों की निगरानी को पुलिस तैनात कर दी गयी थी। वहीं रमजान माह का अंतिम शुक्रवार आज है अलविदा की नमाज 2 बजे तक अदा की जायेगी। 

एसपी ने बताया कि सोशल मीडिया की निगरानी और मॉनिटरिंग बढ़ा दी गयी है। माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।पुलिस अधीक्षक ने आधा दर्जन से अधिक धार्मिक स्थलों का भी निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था की हकीकत को परखा है।

सीओ अपने सर्किल पर रखें नजर

एसपी ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए कहा कि जिले के सभी सीओ अपने सर्किल क्षेत्र में नजर रखेंगे। यदि किसी थाना क्षेत्र में कोई समस्या या सूचना मिले तो तत्काल कंट्रोल रूम को अवगत कराये। जिससे समय रहते समस्याओं का निस्तारण किया जा सकेगा।

ये भी पढ़ें- Alvida Jumma 2024: Kanpur में अलविदा जुमा की नमाज को लेकर पुलिस अलर्ट...CCTV और ड्रोन कैमरों से हो रही निगरानी

 

ताजा समाचार

बरेली कॉलेज में प्रवेश की तैयारी शुरू, जल्द ही स्नातक में प्रवेश पंजीकरण के लिए खोला जाएगा पोर्टल
Bareilly News: राजर्षि मुक्त विश्वविद्यालय ने बीएड प्रवेश परीक्षा के आवेदन की तिथि 15 तक बढ़ाई
Bareilly News: रेलवे ने बढ़ाया सेवानिवृत्त रेल कर्मचारियों की दवाई का कोटा, बीपी और शुगर की तीन महीने की एक साथ ले सकेंगे दवाएं
लोकसभा चुनाव 2024: राष्ट्र-धर्म और आतंकवाद के मुद्दे से बरेली की सियासत को साध गए अमित शाह
Bareilly News: इलेक्ट्रिकल गुड्स निर्माता के गोदाम और कार्यालय में छापा, 1.35 करोड़ की टैक्स चोरी पकड़ी
Bareilly News: अब मरीजों को ऑनलाइन मिलेगी पैथोलॉजी जांच रिपोर्ट