हल्द्वानी: युवक ने किया घर वालों को फोन... कार सवारों ने मेरा अपहरण कर लिया है, प्लीज मुझे बचा लो...

हल्द्वानी: युवक ने किया घर वालों को फोन... कार सवारों ने मेरा अपहरण कर लिया है, प्लीज मुझे बचा लो...

हल्द्वानी, अमृत विचार। शहर में दिनदहाड़े अपहरण की सूचना ने पुलिस को दौड़ा दिया। जिसका अपहरण हुआ, उसने खुद परिजनों को फोन कर जानकारी दी और जान बचाने की गुहार लगाई। बेटे को बचाने की फरियाद लेकर कोतवाली पहुंचे परिजनों ने हंगामा किया और जब पुलिस पड़ताल में जुटी तो मामला फर्जी निकला।

शेरगढ़ बरेली उत्तर प्रदेश निवासी फरमान मेडिकल चौकी क्षेत्र स्थित एक फार्म में अपने रिश्तेदार के साथ रहता है और वर्कशॉप लाइन में वाहनों पर स्टीकर लगाने का वह काम करता है। सोमवार की रात करीब 11 बजे फरमान के परिजन कोतवाली पहुंचे और युवक का अपहरण होने की बात कही।

बताया कि काम से लौटकर जब फरमान घर जा रहा था तभी कार सवार तीन युवकों ने उसे बेसुध किया और आंख पर पट्टी बांधकर ले गए। जब उसे होश आया तो खुद को एक जंगल के बीच पाया। काफी देर भटकने के बाद जब वह जंगल से बाहर निकला तो वह दिल्ली के लक्ष्मी नगर में था। फरमान ने 112 नंबर पर इसकी सूचना पुलिस को दी। साथ ही परिजनों को भी इसकी जानकारी दी।

आरोप यह भी था कि अपहरणकर्ताओं ने उसकी स्कूटी और बैंक खाते से 2.30 लाख रुपये भी गायब कर दिए। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो मामला फर्जी होने की बात सामने आई। कोतवाल उमेश मलिक ने बताया कि युवक अपनी मर्जी से गया था, जो कि वापस भी आ चुका है। स्कूटी और बैंक खाते को लेकर जांच की जा रही है।