सुलतानपुर: गठबंधन से सपा प्रत्याशी पर मुकदमा दर्ज, रुपये देते वीडियो हुआ था वायरल  

सुलतानपुर: गठबंधन से सपा प्रत्याशी पर मुकदमा दर्ज, रुपये देते वीडियो हुआ था वायरल  

सुलतानपुर, अमृत विचार। पार्टी के अंदरखाने की बगावत से जूझ रहे इंडी गठबंधन से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी भीम निषाद के सामने एक और मुश्किल आ गई है। उनके ऊपर आदर्श आचार चुनाव संहिता के उल्लघंन का मुकदमा दर्ज हुआ है। उप निरीक्षक अरविंद सिंह की तहरीर पर कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

बीते दिनों सोशल मीडिया पर सपा प्रत्याशी भीम निषाद द्वारा इसौली विधानसभा के विधायक मो. ताहिर खान को पांच-पांच सौ रुपये की गड्डी देने का वीडियो वायरल हुआ था। भाजपा जिलाध्यक्ष डा. आरए वर्मा ने जिला निर्वाचन अधिकारी को शिकायती पत्र देकर आदर्श आचार चुनाव संहिता के उल्लंघन का आरोप भी लगाया था। बल्दीराय एसडीएम विदुषी सिंह ने जांच आख्या जिला निर्वाचन अधिकारी को सौंपा था। जांच आख्या में बताया गया कि 28 मार्च को भीम निषाद द्वारा रतनपुर में अस्थाई कार्यालय की अनुमति मांगी थी। लेकिन मतदान केन्द्र 100 मीटर दूर होने से अनुमति नहीं दी गई। इसी स्थल पर नुक्कड़ सभा की अनुमति मांगी गई थी। जो शर्ताें पर अनुमति दे दी गई थी। एफएसटी टीम प्रभारी राधेश्याम खण्ड विकास अधिकारी दूबेपुर, उपनिरीक्षक अरविन्द सिंह की ड्यूटी के दौरान का विडियो है। उपनिरीक्षक अरविन्द सिंह की तहरीर पर नगर कोतवाली में भीम निषाद के ऊपर शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

नगर कोतवाल श्रीराम पांडेय ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। वहीं, प्रत्याशी भीम निषाद से बात करने का प्रयास किया गया तो उनके पीआरओ ने यह बात कहकर फोन काट दिया कि नेताजी अभी सभा कर रहे है। 

ये भी पढ़ें -बदायूं: गैंगस्टर भाइयों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 6.40 लाख रुपये की संपत्ति जब्त

ताजा समाचार