लखीमपुर खीरी: शहर में स्कूल और गोला में मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

लखीमपुर खीरी: शहर में स्कूल और गोला में मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। शहर के एक स्कूल मे गुरुवार की रात चोरों ने धावा बोल दिया। चोर ताला तोड़कर सोलर पैनल सहित उसमें रखा हजारों रुपये का सामान चोरी कर ले गए। उधर गोला के गांव अगौना में एक मकान का ताला तोड़कर नगदी-जेवर समेत करीब तीन लाख का सामान लेकर भागा निकले। दोनों घटनाओं की रिपोर्ट पुलिस ने दर्ज की है।

वारदात: एक   

कुमार नगर में स्कूल का ताला तोड़कर उठा ले गए सामान
सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हिदायत नगर के समीप बसे कुमार नगर स्थित गुरुकुल एकेडमी के संचालक रामनरेश ने बताया कि गुरुवार की रात करीब दो बजे चोरों ने उनके स्कूल में धावा बोल दिया। ताला तोड़कर  स्कूली सामान सहित गैराज में रखा लोहे का सामान, बड़ा बैट्रा, बड़ा इनवर्टर, 16 सौ रुपये नगदी आदि सामान चोरी कर ले गए। संचालक की तहरीर पर पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज की है।

वारदात: दो

मुंडन संस्कार में गए थे परिजन, ताला तोड़कर चोरों ने पार की जेवर-नगदी
गोला गोकर्णनाथ। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अगौना निवासी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि 17 अप्रैल को उनके भाई के घर मुंडन का कार्यक्रम था। वह पूरे परिवार के साथ कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। देर रात जब घर वापस लौटे तो मकान के ताले टूटे पड़े थे। सभी कमरों के दरवाजे खुले पड़े थे। कमरों में सामान बिखरा पड़ा देख वह दंग रह गए। अंदर जाकर जब अलमारी देखी तो पता चला कि सोने चांदी के आभूषण सहित करीब तीन लाख रुपये का सामान चोरी हो गया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: आग बरपा रही कहर, खेत में खड़ा 80 बीघा गेहूं जलकर खाक