लखीमपुर खीरी: महीने भर बाद भाकिमो जिलाध्यक्ष के घर घुसे बदमाशों पर रिपोर्ट दर्ज 

धौरहरा के पूर्व भाजपा विधायक बाला प्रसाद अवस्थी के भतीजे हैं भाकिमो जिलाध्यक्ष 

लखीमपुर खीरी: महीने भर बाद भाकिमो जिलाध्यक्ष के घर घुसे बदमाशों पर रिपोर्ट दर्ज 

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। पूर्व भाजपा के धौरहरा विधायक बाला प्रसाद अवस्थी के भतीजे भारतीय किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष के घर घुसे बदमाशों के खिलाफ आखिरकार एक महीने बाद ईसानगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। पीड़ित जिलाध्यक्ष रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए डीजीपी से लेकर एसपी तक के लगातार चक्कर काट रहे थे। 

थाना ईसानगर क्षेत्र के गांव बेल्तुआ व शहर के मोहल्ला बहादुर नगर निवासी भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष अंकित अवस्थी धौरहरा के पूर्व भाजपा विधायक के भतीजे हैं। 10 मार्च की रात तीन लोग उनके फार्म हाउस में बने आवास में घुस गए थे और 16 कैमरों में से 13 के तार काट दिए थे। तीनों बदमाश न घर से कोई सामान ले गए और न ही किसी चीज को क्षति पहुंचाई। करीब आधे घंटे तक घर के कमरों से लेकर छत पर जाने के बाद निकल गए। 

पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई थी। जिसमें साफ दिख रहा था कि तीनों बदमाश कमरों में आ जा रहे थे। वह किसी को तलाश रहे थे। इससे मालूम पड़ रहा था कि बदमाश हम लोगों पर हमला करने के लिए आए थे, लेकिन संयोग था कि वह लोग घर पर नहीं थे। उनका आरोप है कि जब उनके पिता आनंद अवस्थी ने एसपी गणेश प्रसाद साहा को सूचना दी तो एसपी ने सीसीटीवी की फुटेज सार्वजनिक न करने की बात कही थी। 

तहरीर देने के बावजूद भी पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही थी। वह और उनके पिता रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए डीजीपी से लेकर एसपी कार्यालय के बराबर चक्कर काट रहे थे, लेकिन पुलिस उन्हें जांच की बात कहकर टरका रही थी। रविवार रात को पुलिस ने अज्ञात कुछ बदमाशों के खिलाफ आईपीसी की धारा 427 व 428 के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: बरात गए युवक के पेट में घोंपा चाकू, घायल...रिपोर्ट दर्ज