Bareilly News: झूठा मुकदमा लगाकर रंगदारी की मांग, पीड़ित का आरोप- जान से मारने की दी धमकी

Bareilly News: झूठा मुकदमा लगाकर रंगदारी की मांग, पीड़ित का आरोप- जान से मारने की दी धमकी

बरेली, अमृत विचार। थाना इज्जतनगर में रंगदारी मांगने, मारपीट करने, फर्जी मुकदमे में फंसाने और जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। थाना क्षेत्र इज्जतनगर के ग्राम फरीदापुर चौधरी निवासी मोहम्मद नईम का आरोप है कि उनके गांव के ही निवासी शफीका उर्फ टूटा, बसीम, सलीम, सालिम, शफीक और उनके परिवार वाले गौकशी और गो तस्करी का धंधा करते हैं। 

वहीं उन लोगों पर गौ तस्करी, गैंगस्टर एक्ट, गुंडा एक्ट समेत पुलिस मुठभेड़ के दर्जनों मुकदमें हैं। इसके अलावा वो लोग गौ वंशीय पशु का मीट खुलेआम बेचते हैं और आये दिन गौकशी के मामले में पकड़े जाते हैं। नईम ने बताया कि उन लोगों को शक है कि वह पुलिस से मुखबरी करता है। इसको लेकर उन लोगों ने उसके ऊपर फर्जी मुकदमा दर्ज करवाया है और मुकदमा हटाने के लिए दो लाख की रंगदारी मांग रहे हैं। 

पीड़ित नईम ने आगे बताया कि इस मामले में उसने आईजीआरएस के माध्यम से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से शिकायत भी की है। लेकिन अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया। इसके अलावा नईम ने बताया कि उन लोगों ने घर में घुसकर पीड़ित और उसकी बहन के साथ मारपीट की और बहन के कान की सोने की झुमकी भी छीन कर ले गये। 

इस दौरान उन लोगों ने पीड़ित और उसकी बहन को जान से मारने की धमकी भी दी। इस बात की शिकायत जब पुलिस से की तो पुलिस ने मेडिकल परिक्षण कराया और तहरीर लिखकर रख ली लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

ये भी पढे़ं- Bareilly News: कुर्मी नेताओं को बीजेपी में लाकर डैमेज कंट्रोल की कोशिश