Banda: नौकरी न मिलने से परेशान युवक ने सुसाइड नोट लिख लगाई फांसी, परिजनों में मचा कोहराम

Banda: नौकरी न मिलने से परेशान युवक ने सुसाइड नोट लिख लगाई फांसी, परिजनों में मचा कोहराम

बांदा, अमृत विचार। नौकरी न मिलने से डिप्रेशन में आये युवक ने सुसाइड नोट लिख फांसी लगाकर जान दे दी। मौत की खबर मिलते ही घरवालो में कोहराम मच गया। तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके पास से छह पेज का सोसाइड नोट बरामद कर लिया। 

अतर्रा कस्बा के संजय नगर निवासी अनुरोध (28) पुत्र अशोक त्रिपाठी ने गुरूवार की रात ऊपरी मंजिल में बने कमरे पर पंखे की हुक पर रस्सी से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुबह मां संतोष देवी छत पर पहुंची तो अनुरोध का शव फंदे पर लटकता देख चीख पड़ी। 

शोर गुल सुनकर परिवार के अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। आनन फानन में फंदा काट कर शव को नीचे उतारा गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के चाचा अलोक त्रिपाठी ने बताया कि अनुरोध बीटेक कर चुका था। 

भोपाल से एन ई भी कर चुका था। उसका छोटा भाई रामबालक भी भोपाल में रहकर कंपटीशन की तैयारी कर रहा है। जॉब न मिलने से वह परेशान था। इसी के चलते उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया। 

इस सबंध में थानाध्यक्ष अतर्रा का कहना है कि परिजनों ने फिलहाल कोई कारण नहीं बताया है। नौकरी न मिलने से वह डिप्रेशन मे था। सोसाइड नोट में सभी का ख्याल रखने की बात लिखी थी।

यह भी पढ़ें- बांदा-चित्रकूट लोकसभा: आखिरी दिन एक दर्जन ने ठोंकी दावेदारी, अब तक इतने उम्मीदवारों ने कराया नामांकन...