Kanpur: दलेलपुरवा में युवक को सरेआम मारी गोली, हालत गंभीर, हैलट में भर्ती, आरोपियों की तलाश शुरू

Kanpur: दलेलपुरवा में युवक को सरेआम मारी गोली, हालत गंभीर, हैलट में भर्ती, आरोपियों की तलाश शुरू

कानपुर, अमृत विचार। अनवरगंज थानाक्षेत्र में शुक्रवार शाम लेनदेन के विवाद में युवक को अपने साथ ले जाकर भीड़ भाड़ वाले स्थान पर आरोपी ने गोली मार दी। जिससे क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। सड़क पर लहूलुहान होकर युवक गिर पड़ा। 

लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे हैलट अस्पताल भिजवाया। इस दौरान वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से भाग निकले। क्षेत्र की संवेदनशीलता को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया और आरोपियों की तलाश शुरू की। फिलहाल अस्पताल में युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

बजरिया थानाक्षेत्र के कर्नलगंज निवासी बद्दू का 27 वर्षीय बेटा छोटू मेले में डिनर सेट बेचने का काम करता है। परिजनों में मां रोशन और भाई राजे, मोनू और रेहान ने पुलिस को बताया कि शाम करीब 7.30 बजे के आसपास वह घर के पास बड़ा मैदान में खड़ा था। 

आरोप लगाया कि उसी दौरान अनवरगंज थानाक्षेत्र के दलेलपुरवा का रहने वाला साहिल वहां आया और डेढ़ लाख रुपये देने की बात कहकर उसे अपने साथ बाइक से बैठा ले गया। आरोप है, कि भीड़ भाड़ वाले स्थान दलेलपुरवा में पहुंचते ही आरोपी ने पहले गालीगलौज की। इसके बाद तमंचे से सीधे सीने में आरोपियों के साथ मिलकर गोली मार दी। 

जिससे वह तुरंत सड़क पर लहूलुहान होकर गिर पड़ा। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से भाग निकले। किसी तरह आसपास के लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे अनवरगंज इंस्पेक्टर नीरज ओझा थाना फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और आनन-फानन परिजनों की मदद से उसे हैलट अस्पताल भिजवाया। 

जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं जैसे ही गोलीकांड की खबर कमिश्ररेट के आलाधिकारियों को हुई तो उनके निर्देश पर मौके पर अनवरगंज एसीपी आईपी सिंह, थाना बजरिया, चमनगंज, स्वरूप नगर, कर्नलगंज थानों का भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। 

सूचना पर फोरेंसिक टीम ने घटना के साक्ष्य एकत्र किए। एसीपी ने बताया कि दोनों आपस में रिश्तेदार हैं, लेनदेन का विवाद है। दबिश के लिए टीमें लगाई गई है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Kanpur: सेंट्रल में महानंदा एक्सप्रेस के कोच की टूटी कपलिंग, एक घंटे बेहाल रहे यात्री, जमकर किया हंगामा